script

प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने ज्योतिरादित्य को लेकर कही यह बड़ी बात,लोगों में खुशी की लहर

locationग्वालियरPublished: Feb 19, 2019 03:47:48 pm

Submitted by:

monu sahu

प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने ज्योतिरादित्य को लेकर कही यह बड़ी बात,कांग्रेस में खुशी की लहर

Priyadarshini Raje Scindia

प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने ज्योतिरादित्य को लेकर कही यह बड़ी बात,कांग्रेस में खुशी की लहर

ग्वालियर। गुना-शिवपुरी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने सोमवार 18 फरवरी से संसदीय क्षेत्र के 9 दिवसीय दौरे की शुरुआत शिवपुरी से की। आदर्श बंधु स्कूल में शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेंद्र टेडिय़ा ने महिला सम्मेलन का आयोजन कराया, जिसमें कांग्रेस की महिला पोलिंग बूथ कार्यकर्ताओं से प्रियदर्शनी ने उनसे मुलाकात की। एक-एक महिला से उनका हालचाल पूछने के साथ ही उन्हें यह भरोसा दिलाया कि आपकी समस्याओं का निराकरण सांसद (उनके पति सिंधिया) करेंगे। गुना-शिवपुरी सीट से नेतृत्व करने के सवाल को टालते हुए प्रियदर्शनी ने कहा कि सांसद सिंधिया जैसा लीडर देशभर में नहीं है।
यह भी पढ़ें

ज्योतिरादित्य सिंधिया के उत्तराधिकारी होंगे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता!

सोमवार को अपराह्न पौने चार बजे प्रियदर्शनी राजे सिंधिया आदर्श बंधु स्कूल में आयोजित महिला सम्मेलन में शामिल होने पहुंचीं। जहां उनका पुष्पवर्षा व आतिशबाजी चलाकर स्वागत किया गया। स्कूल प्रांगण में लगभग एक सैकड़ा महिलाओं को अलग-अलग टेबल-कुर्सियों पर बिठाया गया था। महिला सम्मेलन के मंच पर पहुंचकर प्रियदर्शनी राजे ने दीप प्रज्वलित किया। स्वागत भाषण में शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेंद्र टेडिय़ा ने कहा कि हम सभी की इच्छा है कि प्रियदर्शनी राजे सिंधिया गुना-शिवपुरी सीट से नेतृत्व करें तथा सांसद सिंधिया ग्वालियर सीट से चुनाव लड़ें।
यह भी पढ़ें

Pulwama Attack : कश्मीरी छात्र बने चुनौती,खुफिया एजेंसियां अलर्ट,अब सामने आई ये सच्चाई



प्रियदर्शनी राजे महिलाओं से चर्चा करने के लिए उनकी टेबल पर ही मिलने पहुंचीं। एक-एक महिला से नाम पूछकर जब उनका हालचाल पूछा तो किसी ने पानी की तो किसी ने सडक़ व आवास की समस्या बताई। महिलाओं की समस्या सुनकर प्रियदर्शनी राजे ने सभी को एक ही आश्वासन दिया कि अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है और सांसद सिंधिया आपकी समस्याओं का निराकरण करेंगे। सम्मेलन से पूर्व दो मिनट का मौन धारण भी किया गया।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी के बाद अब सिंधिया की पत्नी की राजनीति में एंट्री!



सांसद सिंधिया तो दोनों जगह का प्रतिनिधित्व कर लेंगे
सांसद सिंधिया आपके हैं और हर वक्त आपके रहेंगे, हर वक्त और उनसे ज्यादा बेहतर केंडीडेट इस देश में नहीं हो सकता। इतने दिल से वो आपके लिए काम कर रहे हैं और करते जाएंगे। अब इससे ज्यादा मैं आपको क्या बताऊंगी। जब उनसे पूछा कि आप गुना-शिवपुरी सीट से नेतृत्व करें और ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर से चुनाव लड़ें तो प्रियदर्शनी बोलीं कि सांसद तो दोनों जगहों का प्रतिनिधित्व कर लेंगे, इतनी एनर्जी है उनके पास।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2019 : सालों बाद सिंधिया राजपरिवार के दो दिग्गज एक साथ दिखेंगे चुनाव मैदान में

महिलाओं से क्या बातचीत हुई?,के सवाल पर प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने कहा कि महिलाएं आगे आएंगी और नारी शक्ति अधिक से अधिक वोट करके वो अपनी आवाज को बुलंद करेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो