scriptप्रियंका ने बोल रही थी मेरे पति को मार दो, मैने उसे ही मार दिया | police arrested murdered of his girlfriend in datia | Patrika News

प्रियंका ने बोल रही थी मेरे पति को मार दो, मैने उसे ही मार दिया

locationग्वालियरPublished: Jul 16, 2019 11:47:50 am

Submitted by:

Gaurav Sen

पथर्रा गांव स्थित अपने घर से पकड़ा गया आरोपी पुलिस टीम के साथ।

भांडेर. ‘मेरे पति की हत्या कर मेरे साथ शादी करो या फिर बलात्कार के मामले में जेल जाने को तैयार हो जाओ।’ शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अपनी विवाहित प्रेमिका की हत्या करने वाले आरोपी गोलू यादव ने पुलिस के हत्थे चढऩे के बाद यह बात स्वीकारी। पुलिस ने पथर्रा गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त कट्टा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिए।

हत्या के आरोपी ने बताया कि मृतका सिकं दरपुर मोहल्ला निवासी प्रियंका साहू का विवाह करीब डेढ़ माह पहले हुआ था। वह करीब एक पखवाड़े से अपने मायके में थी। शनि-रविवार की दरमियानी रात करीब ढाई बजे वह घर के बाहर बने शौचालय में शौच के लिए गई इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक प्रियंका को उसके प्रेमी गोलू यादव (26 ) ने कट्टे से सिर में गोली मारी थी। मौके पर ही प्रियंका की मौत हो गई थी। भांडेर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। वारदात के बाद से ही पुलिस सक्रिय थी ।

लिंक पर क्लिक करके पढ़ें पूरा मामला :

BF ने की GF की हत्या, शौचालय में घुसकर मारी गोली

वरिष्ठ अधिकारियों ने भांडेर, उनाव व पंडोखर थानों की पुलिस को लगा दिया था ताकि आरोपी बच कर न निकल सके । ताबड़तोड़ दबिश के बाद पुलिस ने आरोपी गोलू को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त 315 बोर का कट्टा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोपी की गिरफ्तारी में भांडेर थाना प्रभारी उदयभान सिंह यादव, उनाव थाना प्रभारी अजय अंबे ,पंडोखर थाना प्रभारी उमेश भार्गव समेत सुरेश कुशवाहा,संजीव, धर्मेन्द्र शर्मा समेत पुलिस बल मौजूद था।

कट्टा दिखाने प्रियंका ने बुलाया था गोलू
गोलू ने पुलिस को बताया कि प्रेमिका से मेरा दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने शनि-रविवार की रात मुझे फोन करके इसलिए बुलाया था कि वो उस कट्टे व कारतूस को देख सके जिसे मुझे उसके पति दीपक की हत्या करनी है। लेकिन गोलू की पहले ही शादी हो चुकी है और वह हत्या कर जेल नहीं जाना चाहता । लेकिन प्रियंका के सिर पर तो पति का खून सवार था। उसने शौचालय में कट्टा देखा। जब गोलू ने पति की हत्या करने में ना नकुर किया तो उसने चेता दिया कि पति की हत्या कर मुझसे शादी नहीं कर सकते तो बलात्कार के केस में जेल भेज दूंगी। इतना सुनते ही गोलू तैश में आ गया और उसने प्रियंका को कट्टे से गोली मार दी।

police arrested murdered of his girlfriend in datia
पथर्रा गांव स्थित अपने घर से पकड़ा गया आरोपी पुलिस टीम के साथ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो