एनएसए के प्रदेश अध्यक्ष को डंडों से पीटा, जान से मारने की दी धमकी

By: monu sahu

Updated On: 24 Aug 2019, 05:46:49 PM IST

  • बेहोश होने पर छोडकऱ भागे, साथियों ने भेजा अस्पताल

ग्वालियर। नर्सिग छात्र संगठन (एनएसए) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु पांडेय को बातचीत के लिए फोन करके बुलाया। फिर रास्ते में घेरकर डंडों से मारपीट कर दी। जब वह बेहोश हो गए तो हमलावर भाग गए। साथियों ने आकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। हमले की खबर पर पुलिस अस्पताल पहुंची। बयान के बाद हमलावरों पर मामला दर्ज किया।

इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर : पुलिस छावनी बना प्रदेश का यह शहर, दहशत में लोग

पुलिस के मुताबिक विष्णु पर गुरुवार रात करीब 9.30 बजे रामू गुर्जर और उसके साथियों ने हमला किया है। विष्णु का कहना है जेएएच में जीएनएम नर्सिंग छात्र-छात्राओं के प्रेक्टिकल चल रहे हैं। रामू उनसे 3 हजार रुपए की वसूली करता है।

इसे भी पढ़ें : घूमने जा रहे चार दोस्तों को रास्ते से लौटा लाई मौत, खबर पढ़ कांप जाएगी आपकी रूह

इस पर बुधवार रात एडीएम के साथ वहां छापा मारा था। गुरुवार को रामू ने उसे फोन किया कि मिलना चाहता है। मांडरे की माता के पास रामू और उसके साथियों ने उसे घेर लिया और उनमें विवाद शुरू हो गया। झगड़ा बढ़ा तो रामू और उसके साथियों ने मिलकर डंडो से विष्णु की मारपीट कर दी। उसे धमकी दी कि अगर दोबारा दखलंदाजी की तो उसे जान से मार देंगे।

इसे भी पढ़ें : चार माह पहले हुई थी इस कपल की शादी, मोबाइल की सिम ने जोखिम में डाल दी जान

हमलावर जल्द गिरफ्तार नहीं हुए तो हड़ताल
नर्सिंग छात्र संगठन जिलाध्यक्ष राजा कपासिया ने बताया कि हमलावर को अगर 24 घंटे में गिरफ्तारी नहीं हुई तो नर्सिंग छात्र संगठन प्रदेश लेवल पर धरना और अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे।

इसे भी पढ़ें : महाराष्ट्र की जिम्मेदारी मिलते ही सिंधिया समर्थकों ने दिया बड़ा बयान

टीआई कंपू थाना विनय शर्मा मारपीट करने वाले रामू गुर्जर और साथियों पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है। हमलावरों को तलाश किया जा रहा है।

Updated On:
24 Aug 2019, 05:46:48 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।