डेढ़ साल पहले हुई थी इस कपल की शादी, पति के सामने ही निकल गई रूबी की जान

By: monu sahu

Updated On:
25 Aug 2019, 05:10:34 PM IST

  • महिला की मौत के बाद ट्रक चालक को वाहन सहित पकड़े जाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने हाईवे पर लगाया जाम

ग्वालियर। बाइक सवार दंपती को अज्ञात ट्रक के चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। घटना दोपहर करीब सवा दो बजे जिगना थाना अंतर्गत सिकंदरा के पास मंडी बैरियर की है। ट्रक की टक्कर से महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति व छह माह की बच्ची घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन सहित गायब हो गया। ट्रक चालक को वाहन सहित पकड़े जाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया।

यह भी पढ़ें : देश के टॉप संस्थान के हॉस्टल में मिली ऐसी चीजें, जिसे देख गुस्साए छात्र और जमकर मचाया हंगामा

पुलिस के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोलने पर राजी हुए।जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम पखरा निवासी कल्लू पुत्र सियाशरण यादव(30)की ग्राम अलगी थाना दिनारा में ससुराल है। कल्लू ससुराल से अपनी पत्नी रूबी(27)और छह माह की बच्ची गुडिय़ा को लेने गया था। पत्नी व बच्ची के साथ वह मोटर साइकल से वापस अपने गांव के लिए रवाना हुआ।

यह भी पढ़ें : सावधान : शहर में घूम रही हैं नकली पुलिस, आपके साथ भी हो सकती है ठगी

दोपहर करीब 2.20 बजे जब वह सिकंदर के पास बने दतिया मंडी के बैरियर पर पहुंचा तभी पीछे से आ रहे अज्ञात ट्रक के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चला कर मोटर साइकल में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से रूबी, कल्लू और गुडिय़ा तीनों गिर गए। गिरने से रूबी की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद चालक वाहन सहित भागने में सफल हो गया। रूबी और कल्लू की करीब डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी।

यह भी पढ़ें : महिला मित्र से मिलने भोपाल से आया दोस्त, मिलते ही चंद मिनटों में हो गई मौत

हाईवे किया जाम
घटना की जानकारी मिलते ही बैरियर पर ग्रामीण इक_ा होना शुरू हो गए। रूबी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को जब पता चला कि वाहन सहित चालक भाग गया है तो उन्होने हाईवे जाम कर दिया। हाईवे पर जाम लगने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल जिगना थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा और दिनारा थाना प्रभारी उमेश उपाध्याय बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा जाम खुलवाने के प्रयास किए। करैरा - शिवपुरी हाईवे पर एक्सीडेंट के बाद करीब ढाईघंटे तक जाम लगा रहा।

यह भी पढ़ें : सिंध में आया 80 हजार क्यूसेक पानी, आसपास के गांव में अलर्ट जारी

बैरिकेड्स से हादसा
ग्रामीणों के अनुसार हादसा मंडी बैरियर पर लगे बैरीकेट्स की बजह से हुआ। बैरीकेट्स पार करते समय ट्रक चालक अपना संतुलन खो बैठा और आगे जा रही मोटर साइकल में टक्कर मार दी।

 

हादसे के बाद ट्रक गायब
उल्लेखनीय है, सिकंदरा से लगभग 10 किलोमीटर दूर झांसी जिले का रक्सा थाना है लेकिन ट्रक चालक टक्कर मारने के बाद उप्र की सीमा में भी नहीं घुसा और बीच रास्ते ही वाहन सहित गायब हो गया। ग्रामीणों की मांग थी कि ट्रक चालक को तत्काल वाहन सहित पकड़ा जाए। लेकिन ट्रक गायब होने के बाद पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि ट्रक चालक को वाहन सहित जल्द पकड़ लिया जाएगा तब ग्रामीण जाम खोलने पर राजी हुए।

 

पुलिस करेगी सीसी टीवी कैमरे चैक
जिगना थाना प्रभारी रविंद्र शर्माका कहना है कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल उत्तरप्रदेश पुलिस को अवगत करा दिया था लेकिन ट्रक यूपी की सीमा में नहीं पहुंंचा। उन्होने बताया कि हाईवे पर जहां-जहां सीसीटीव्ही कैमरे लगे उससे ट्रक व चालक की तलाश की जाएगी।

Updated On:
25 Aug 2019, 05:10:34 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।