scriptMP ELECTION 2018 : सीएम शिवराज ने सिंधिया-कमलनाथ को लेकर दिया बड़ा बयान,राजनीति में आया तूफान | MP ELECTION 2018 : Shivraj singh chauhan latest news in hindi | Patrika News

MP ELECTION 2018 : सीएम शिवराज ने सिंधिया-कमलनाथ को लेकर दिया बड़ा बयान,राजनीति में आया तूफान

locationग्वालियरPublished: Nov 12, 2018 08:19:41 pm

Submitted by:

monu sahu

MP ELECTION 2018 : सीएम शिवराज ने सिंधिया-कमलनाथ को लेकर दिया बड़ा बयान,राजनीति में आया तूफान

MP ELECTION 2018

MP ELECTION 2018 : सीएम शिवराज ने सिंधिया-कमलनाथ को लेकर दिया बड़ा बयान,राजनीति में आया तूफान

ग्वालियर। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को पोहरी विधानसभा क्षेत्र के बैराड़, करैरा और पिछोर के भौंती गांव में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए अपनी उपलब्धियां गिनाईं और कांगे्रस पर तीखे हमले किए। चौहान ने कहा कि कांग्रेस इतनी परेशान है कि राहुल बाबा ने मेरे बेटे का नाम भी पनामा लीक कांड में जोड़ दिया और बाद में बोले कि कन्फ्यूज हो गया था। हकीकत यह है कि पूरी कांग्रेस ही कन्फ्यूज है।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : भाजपा के इस दिग्गज नेता ने बढ़ाई पार्टी की टेंशन,कांग्रेस में खुशी की लहर,भाजपा में खलबली

सीएम ने कहा कि कांगे्रस इतनी डरी हुई है कि वह अपना नेता ही नहीं चुन पा रही। जब वे अब तक अपना नेता नहीं चुन पाए तो जनता का क्या भला करेंगे? सीएम की पहली सभा बैराड़ में होनी थी, लेकिन वे वहां ढाई घंटे देर से पहुंचे। यहां उन्होंने कहा, कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि जनता गुस्से में है, जबकि हकीकत यह है कि गुस्सा कांग्रेस को आ रहा है।
यह भी पढ़ें

ग्वालियर चंबल संभाग में हाई अलर्ट,यहां से निकलने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर



अब तक कांग्रेस के लोग यह मानते थे कि सरकार तो राजा-महाराजा चला सकते हैं, लेकिन जब इस दुबले-पतले व्यक्ति ने सरकार चलाई तो उन्हें नींद नहीं आ रही। इसलिए कांग्रेस को गुस्सा आ रहा है। सीएम ने अपने भाषण में कई बार कांग्रेस को गुस्सा आ रहा है दोहराया।
यह भी पढ़ें

MP ELECTION 2018 : चुनाव आते ही ग्वालियर में आ जाते हैं यह अधिकारी,भाजपा में खुशी,कांग्रेस में हडक़ंप

सीएम ने कहा कि ग्वालियर-चंबल संभाग में लोग कहते हैं,अबकी बार सिंधिया सरकार, छिंदवाड़ा में कहते हैं कमलनाथ सरकार,भोपाल एरिया में अजय सिंह सरकार कहीं भूरिया सरकार बना रहे हैं। कांग्रेस की बैठक में जब मुख्यमंत्री के लिए कहा जाता है तो 25 लोग हाथ जोडक़र खड़े हो जाते हैं।
MP ELECTION 2018 :
… तो बंद हो जाएगा संबल
सीएम ने कहा कि कांग्रेस इंदिरा गांधी के समय से कह रही है कि गरीबी हटाओ, लेकिन गरीबी नहीं हटी। मैंने संबल योजना शुरू करके गरीबी हटाने की शुरुआत की है। यदि कांग्रेस की सरकार आ गई तो वे यह संबल योजना बंद कर देंगे और जो एक हजार रुपया आदिवासी महिलाओं के खाते में आ रहा है, वो भी बंद हो जाएगा। शिवराज ने कहा कि हम गरीबों के लिए पक्के मकान बनवा रहे हैं। अब तक शिवपुरी जिले में 25 लाख 270 गरीबों के मकान बन रहे हैं।
झलकियां
बैराड़ में सीएम के आने में देरी के चलते मंच पर वक्ताओं की कमी पड़ गई। एक समय तो ऐसा आया कि मंच संचालक ने कहा कि अब और कोई बोलना चाहता है तो ठीक, वरना मैं तो सीएम के आने तक बोलता ही रहूंगा।
भाजपा के नेता अपने उद्बोधन से पहले लोगों को कुर्सी पर बैठने के लिए आग्रह करते रहे।
सीएम के हेलीकॉप्टर ने कार्यक्रम स्थल के दो चक्कर हवा में लगाए और 1.20 बजे हेलीपेड पर आने के बाद भी मंच तक आने में 25 मिनट का समय लगा।
परमीशन 2 बजे तक की थी, लेकिन कार्यक्रम 2.30 बजे तक चलता रहा। एसडीएम पोहरी मुकेश सिंह से पूछा तो उन्होंने बताया कि भाजपा नेताओं ने टाइम एक्सटेंशन मांग लिया था। कोई दूसरी सभा नहीं थी, इसलिए हमने परमीशन दे दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो