scriptMP ELECTION 2018 : कांग्रेस को लेकर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान,भाजपा में खुशी की लहर | mp election 2018 : Prime Minister Narendra Modi latest news in hindi | Patrika News

MP ELECTION 2018 : कांग्रेस को लेकर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान,भाजपा में खुशी की लहर

locationग्वालियरPublished: Nov 16, 2018 07:48:28 pm

Submitted by:

monu sahu

MP ELECTION 2018 : कांग्रेस को लेकर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान,भाजपा में खुशी की लहर

ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ग्वालियर के मेला ग्राउंड मैदान पर एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लिया और कहा कि यह वो चुनाव है जिससे मध्यप्रदेश का भविष्य तय होगा। उन्होंने राजमात और अटल जी को याद करते हुए कहा कि ये उनके कर्मभूमि है।उन्होंने कई बार कांग्रेस और राहुल गांधी पर कटाक्ष भी किए। इससे पहले पीएम मोदी अपने निधारित समय 5.15 बजे से २० मिनट देरी से एयरफोर्ट पर उतरे।उसके बाद वह मेला ग्राउंड पर आयोजित सभा को संबोधित करने के लिए रवाना हुए।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : आज से प्रधानमंत्री मोदी का प्रदेश में चुनावी दौरा शुरू,200 सीटों पर पीएम की नजर

सिंधिया के गढ़ में मोदी की इस पहली चुनावी सभा से भाजपा को बड़ी उम्मीदें है। मोदी की सभा में मंच पर उनके साथ अंचल की 20 सीटों के भाजपा उम्मीदवार सहित केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर,मुख्यमंत्री शिवराज सिंह व प्रभात झा और माया ङ्क्षसह समेत पार्टी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

यहां जानिए कैसे होती है प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा,किन हथियारों का होता है यूज

यह बोले मोदी
कांग्रेस ने राजमाता को किस बात की सजा दी।
कांग्रेस ने ग्वालियर की जनता के लिए क्या किया।
अटल जी और राजमाता की कर्मभूमि रही है ग्वालियर क्या कभी उन्होंने इस बात को याद किया।
कांग्रेस ने राजमाता को जेल में बहुत ही यातनाएं दी।
कांग्रेस पार्टी एक परिवार से ही पैदा हुई है।
कांग्रेस भाई से भाई को अलग कर देते है।
कांग्रेस आम जनता को जातियों में बांटती है और लोगों को आपस में लड़ाती है।
यह भी पढ़ें

MP ELECTION 2018 : गरीबों को घर देने के मामले में मध्यप्रदेश पहले नंबर पर : मोदी

प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार ग्वालियर में
प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार ग्वालियर आ रहे हैं। वे शुक्रवार को एक घंटे के लिए ग्वालियर प्रवास पर रहेंगे। मोदी शाम 5.15 बजे पर एयरबेस पर लैंडिंग करेंगे। इसके बाद 5.30 बजे से मेला ग्राउंड सभा में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद 6.25 बजे एयरबेस से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। मोदी के सभा मंच पर ग्वालियर-चंबल संभाग के भिंड, मुरैना,दतिया और ग्वालियर व शिवपुरी की 20 विधानसभा सीटों के भाजपा उम्मीदवारों के साथ ही केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह,प्रभात झा सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : मोदी के दौरे से पहले भाजपा नेताओं में झगड़ा,भाजपा में हडक़ंप



MP ELECTION 2018
सुरक्षा के कड़े इंतजाम
सुरक्षा के लिए हाई राईज इमारतों पर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। पीएम का काफिला एयरपोर्ट से डीडी नगर, पिन्टो पार्क पानी की टंकी तिराहा,बिरला हॉस्पिटल,बिग्रेडियर तिराहा, इन्द्रमणि नगर से होता हुआ मेला ग्राउंड तक पहुंचेगा। पुलिस प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि पीएम का काफि ले आने के दौरान इस रास्ते से जाने से बचें,परिवॢतत रास्ता अपनाएं। इस क्षेत्र में रहने वाले लोगों से भी कहा गया है कि घर के बाहर अपने-अपने वाहन खड़े न करें। वही मोदी की सुरक्षा के चलते करीब दो हजार जवान को सडक़ पर तैनात किया गया है।
11 प्वॉइंट्स पर परिवर्तित होगा यातायात
द्वारिका सिटी के सामने, पानी टंकी तिराहा, गोला का मंदिर चौराहा, सूर्य नमस्कार तिराहा, दुल्लपुर तिराहा, छह नंबर चौराहा, सात नंबर चौराहा, सिमको तिराहा, आकाशवाणी तिराहा, लक्ष्मणगढ़ ट्रक डायवर्सन, अटल द्वार ट्रक डायवर्सन शामिल है।
सभा में आने वाले यहां करें पार्किंग
भिंड-मुरैना से आने वाले वाहन गोला का मंदिर चौराहा से होते हुए पशु मेला गेट से प्रवेश कर मेला ग्राउंड में पार्क किए जाएंगे। डबरा, दतिया और शिवपुरी से आने वाले वाहन कुसुमाकर गार्डन गेट से प्रवेश कर मेला ग्राउंड में खड़े होंगे।
MP ELECTION 2018
25 नवंबर तक हर दूसरे दिन मध्यप्रदेश में मोदी की सभाएं
16 नवंबर- ग्वालियर और शहडोल में सभा
18 नवंबर- छिंदवाड़ा और सांवेर में सभा
20 नवंबर- झाबुआ और रीवा
23 नवंबर- मंदसौर व छतरपुर
25 नवंबर- विदिशा और जबलपुर में सभा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो