scriptmp election 2018 : भाजपा के दिग्गज नेता व कई कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी,कांग्रेस में खुशी | mp election 2018 : Bjp Leaders suresh raje latest news in hindi | Patrika News

mp election 2018 : भाजपा के दिग्गज नेता व कई कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी,कांग्रेस में खुशी

locationग्वालियरPublished: Nov 17, 2018 08:29:26 pm

Submitted by:

monu sahu

mp election 2018 : भाजपा के दिग्गज नेता व कई कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी,कांग्रेस में खुशी

bjp

mp election 2018 : भाजपा के दिग्गज नेता व कई कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी,कांग्रेस में खुशी

ग्वालियर। विधानसभा चुनाव को लेकर पाटियों के शीर्ष नेताओं का चुनावी सभाएं लेने का सिलसिला शुरू हो गया है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य ङ्क्षसधिया ने पिछोर में कालिन्द्री सरोवर के पास कांग्रेस प्रत्याशी इमरती देवी सुमन के समर्थन में चुनावी सभा ली। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने बेरोजगार युवाओं व किसानों को ठगा नहीं। किसान से लेकर हर बेरोजगार युवा भाजपा के शासनकाल में ठगी का शिकार है।
यह भी पढ़ें
mp election 2018 : कांग्रेस को लेकर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान,भाजपा में खुशी की लहर

सिंधिया ने जीएसटी का विरोध किया और कहा कि इस टैक्स से व्यापारी वर्ग परेशान है। नोटबंदी, किसान बंदी कर किसानों व्याारियों को ठगने का काम किया है। २८ तारिख को आप भी भाजपा को वोटबंदी कर अपना विरोध दर्ज कराएं। इस अवसर इमरती देवी सुमन, मौजूद थे। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता सुरेश राजे समेत हरीराम जाटव, राव पंचमसिंह, अन्नी जायसवाल, कल्लू खान, आशा और राजू कुशवाह आदि कांग्रेस में शामिल हुए है।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : सिंधिया के गढ़ में गरजे मोदी,बोले कांग्रेस भाई से भाई को अलग कर देती है

वामपंथी के समर्थन में अली ने ली सभाएं
पूर्व सांसद सुभाषिणी अली ने क्षेत्र में कई सभाएं ली। उन्होंने कहा कि आम जनता महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से त्रस्त है जिससे हर आम दुखी है इन्हें सबक सिखाने के लिए मतदाता जागरूक होकर अपने मत का उपयोग करें। क्षेत्र के विकास के लिए सडक़ से लेकर विधानसभा में कई समस्याएं है जिसके लिए संघर्ष किया जाएगा।
यह भी पढ़ें
mp election 2018 : आज से प्रधानमंत्री मोदी का प्रदेश में चुनावी दौरा शुरू,200 सीटों पर पीएम की नजर


ग्राम कल्याणी, समूदन और डबरा में जंगीपुरा, करियावटी, आदि क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाएं की गई। इस मौके पर प्रत्याशी जितेन्द्र आर्य, रामगोपाल सेन, रामबाबू जाटव, अखिलेश यादव आदि शामिल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो