script

ऑटो ड्राइवर बन विधायक निकले शहर की सडक़ें और सफाई देखने, देखें वीडियो

locationग्वालियरPublished: Oct 18, 2019 05:57:45 pm

Submitted by:

monu sahu

MLA Praveen Pathak drove auto : विधायक ने ऑटो चलाई तो कांग्रेस जिलाध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष बने सवारी

MLA Praveen Pathak drove auto

ऑटो ड्राइवर बन विधायक निकले शहर की सडक़ें और सफाई देखने, देखें वीडियो

ग्वालियर। शहर की सडक़ें और यातायात के हालात देखने के लिए जनप्रतिनिधि हर दिन नए तरीके इजाद कर रहे हैं,गुरुवार को कांग्रेस के युवा विधायक प्रवीण पाठक (MLA Praveen Pathak) ने तो ऑटो ही चला डाला। दरअसल विधायक पाठक सुबह गुढ़ा गुढ़ी का नाका पर सफाई के हालात देखने आए थे। वहां पहुंचकर इलाके में साफ सफाई की जानकारी ली।
सिंधिया रियासत में ऐसे किया जाता है दिवाली का सेलिब्रेशन, ऐसा चमकता है ग्वालियर

इस दौरान ऑटो वहां आ गया तो विधायक पाठक ने ऑटो चालक से कहा उन्हें ऑटो चलाने दो,उनकी बात सुनकर ऑटो चालक ड्राइविंग सीट से उतर गया,पाठक ने जिलाध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा और ब्लॉक अध्यक्ष इब्राहिम पठान से कहा आप इसमें सवारी बनकर बैठो ऑटो से इलाका घूमेंगे। फिर ऑटो स्टार्ट कर दक्षिण विधानसभा की सडक़ों पर दौडाया,उन्हें ऑटो चलाते देखकर लोग भी हैरत में आ गए। विधायक पाठक ने करीब डेढ़ किलोमीटर तक ऑटो चलाया।
मौत के 5 घंटे तक अस्पताल के बेड पर पड़ा रहा शव, आंख पर रेंगती रहीं चीटियां, सीएम कमलनाथ बोले दोषी पर हो कड़ी कार्रवाई

नगर सरकार ने सफाई पर किया शर्मिंदा
केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आह्वान पर वार्ड 52 में सफाई अभियान चलाया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने कहा कि भाजपा नगर निगम परिषद ग्वालियर को साफ रखने में विफल रही है। यह अभियान विधायक प्रवीण पाठक एवं ब्लॉक अध्यक्ष इब्राहिम पठान के नेतृत्व में चलाया गया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने क्षेत्र में झाड़ू लगाई तथा कचरे के ढेर भी उठाए। भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रदेश मे ग्वालियर स्वच्छता सर्वे में 14 वें नंबर पर आने से सभी शर्मिंदा हुए हैं।
तीन बच्चों की मां का भतीजे पर आया दिल, एक होने के लिए प्रेमी से मिलकर खेला खुनी खेल

घासमंडी में भी चला अभियान
ब्लॉक अध्यक्ष सत्येन्द्र शर्मा के नेतृत्व में गुरुवार को बंडा घूरा घासमंडी वार्ड क्रमांक चार में सफाई अभियान चलाया गया। इस अवसर पर पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल विशेष रूप से उपस्थित थे। गणेश बाग व जिन्नातों का मोहल्ले में सफाई अभियान के बाद निगम अधिकारियों को मौके पर बुलवाकर कचरे को ट्रैक्टर ट्रॉली में भरवाया। इस दौरान महेश धनोलिया, हामिद हुसैन, राजेन्द्र माहौर, असलम अब्बासी, मनोज शर्मा, जुल्लो खान, गुलजार खान, धर्मेन्द्र प्रजापति आदि उपस्थित थे।
प्रदेश में कांग्रेस की नई उम्मीद ज्योतिरादित्य सिंधिया, यह है इसकी खास वजह

ट्रेंडिंग वीडियो