script

बड़ी खबर : विधानसभा चुनाव में स्पेशल ऑफीसर के रूप में तैनात रहेंगे ये सदस्य

locationग्वालियरPublished: Sep 25, 2018 02:51:15 pm

Submitted by:

monu sahu

बड़ी खबर : विधानसभा चुनाव में स्पेशल ऑफीसर के रूप में तैनात रहेंगे ये अधिकारी

MP Election 2018

बड़ी खबर : विधानसभा चुनाव में स्पेशल ऑफीसर के रूप में तैनात रहेंगे ये अधिकारी

ग्वालियर। मुरैना कलेक्टर भरत यादव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में नगर व ग्राम रक्षा समिति के सदस्य स्पेशल ऑफीसर के रूप में तैनात रहेंगे, ऐसा प्रस्ताव चुनाव आयोग को भेजा जाएगा। अगर चुनाव आयोग नहीं मानता है तो पुलिस के साथ सामान्य ड्यूटी करेगें। कलेक्टर सोमवार को पुलिस लाइन में आयोजित नरस के जिला स्तरीय सम्मेलन में बोल रहे थे। कलेक्टर ने कहा कि चुनाव पूर्णतया शांति, सद्भाव, सकुशल, निर्विघ्न एवं निष्पक्षतापूर्वक संपन्न कराने में आम नागरिकों के साथ साथ नगर व ग्रामीण रक्षा समितियों के सदस्यों का भी अहम रोल रहेगा।
यह भी पढ़ें

दिग्गज नेता सिंधिया ने सीएम शिवराज को लेकर कही सबसे बड़ी बात,भाजपा को चुनाव में होगी मुश्किल

उन्होंने प्रत्येक स्थानीय आम नागरिक को आवश्यक रूप से मतदान करने के लिए प्रेरित करने हेतु सभी सदस्यों को निर्देशित किया। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने कहा कि पुलिस के साथ आप ड्यूटी करते हो और इस दौरान कोई अप्रिय घटना घटती है तो जो लाभ पुलिस आरक्षक को मिलता है,वह नरस सदस्यों को भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी ड्यूटी पर ले जाने से पहले नरस के सदस्यों का नाम थाने के रोजनामचे में दर्ज करें।
यह भी पढ़ें

एससी-एसटी एक्ट का विरोध : एमपी के इस जिले में धारा 144 आज से लागू

उन्होंने कहा कि मानदेय के लिए हम ऊपर प्रस्ताव भेजेंगे,अगर मंजूर होता है तो दिया जाएगा। एसपी ने कहा कि अगर आपको लगता है कि आपकी सूचना से गांव में झगड़ा हो सकता है तो ऊपर के अधिकारियों को ट्रांसपर कर दें और बता दें कि हमारा नाम गोपनीय रखा जाए।
यह भी पढ़ें

budhwa mangal 2018 : डॉक्टर हनुमानजी के दर्शन के लिए पहुंचे लाखों श्रद्धालु,ऐसी है बाबा की महिमा

कोई सूचना है तो पहले थाना प्रभारी, अगर वह नहीं सुनते हैं तो एसडीओपी और वह भी नहीं सुनते हैं तो मुझे फोन कर सकते हो। पुलिस अधीक्षक ने आर आइ को बोला है कि सबके आइ कार्ड बनाए जाएं। नरस सम्मेलन में सदस्यों को किट जिसमें जैकेट और डंडा दिया गया। सम्मेलन में जिला कैप्टन राकेश सक्सैना भी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो