scriptफ्रेंड को बचाने आई छात्राओं को युवक ने पीटा,फिर सामने आई ये सच्चाई | love story couple photo latest news in hindi | Patrika News

फ्रेंड को बचाने आई छात्राओं को युवक ने पीटा,फिर सामने आई ये सच्चाई

locationग्वालियरPublished: Nov 20, 2018 06:13:00 pm

Submitted by:

monu sahu

फ्रेंड को बचाने आई छात्राओं को युवक ने पीटा,फिर सामने आई ये सच्चाई

love story

फ्रेंड को बचाने आई छात्राओं को युवक ने पीटा,फिर सामने आई ये सच्चाई

ग्वालियर। महारानी लक्ष्मीबाई स्वशासी कॉलेज में सोमवार को अपने साथी को बचाने आई छात्रा को उसी के सहपाठी ने धुन डाला। घटना दोपहर डेढ़ बजे साइकिल स्टैंड परिसर में हुई। मामले की जानकारी मिलते ही प्राचार्य अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने सभी छात्रों की घेराबंदी कर अपने कक्ष में बैठाकर पुलिस को सूचना की। पुलिस ने आकर आरोपी छात्र को धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर लिया। छात्रा के शिकायत न करने पर उसे छोड़ दिया।
बड़ी खबर : mp election 2018 : कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी में तोडफ़ोड़,पार्टी का झंडा भी फाड़ा,See video

घटनाक्रम के अनुसार बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र कोमल कंसाना,रेनू मिश्रा, बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा पल्लवी चौहान कॉलेज के साइकिल स्टैंड पर खड़े थे तभी बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र आयुष सोनी अचानक आ धमका और कोमल कंषाना से भिड़ गया।
बड़ी खबर : mp election 2018 : भाजपा के ये युवा प्रत्याशी सबसे अधिक उम्र के प्रत्याशी को दे रहे है टक्कर

इस बात का विरोध जब पल्लवी चौहान और रेनू मिश्रा ने किया तो आयुष ने दोनों के साथ मारपीट कर दी, जिससे छात्राओं के हल्की चोट आईं। विवाद बढ़ता देख सिक्योरिटी गार्ड ने प्राचार्य डॉ. केएस राठौर को जानकारी दी। वे एनएसएस प्रभारी डॉ. केके शर्मा व अन्य स्टाफ के पास मौके पर पहुंचे और छात्रों की घेराबंदी कर उन्हें प्राचार्य कक्ष में ले आए।
बड़ी खबर : mp election 2018 : ग्वालियर चंबल संभाग की इन सीटों पर सीधा मुकाबला,यहां ये बागी बिगाड़ रहे हैं गणित

बुधवार को बारादरी पर हुआ था विवाद
प्रत्यक्षदर्शी छात्रों के अनुसार छात्र आयुष सोनी का विवाद पीडि़त छात्राओं से विगत सप्ताह बुधवार को मुरार के बारादरी चौराहे पर हुआ था। पूरा मामला प्रेमप्रसंग में बे्रकअप से जुड़ा बताया जा रहा है। चुनाव के चलते पिछले एक सप्ताह से कॉलेज बंद है। ऐसे में छात्र-छात्राओं का कॉलेज में आकर झगडऩा प्रबंधन की समझ नहीं आ रहा है। फिर भी प्राचार्य ने अनुशासन कमेटी के समक्ष मामला रखकर इसके निराकरण का हल निकालने की बात कही है।
“हमने संबंधित छात्रों का डाटा डिपार्टमेंट हेड से मांगा है। सभी छात्र-छात्राएं कॉलेज के हैं। हम अभिभावकों को बुलाकर छात्रों की गतिविधियों की जानकारी देंगे,ताकि इस तरह की घटनाओं पर रोक लग सके।”
डॉ.केएस राठौर,प्राचार्य,एमएलबी कॉलेज,ग्वालियर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो