script

FB पर कमेंट से भडक़ा रंगबाज,खुलेआम चलाईं गोलियां,लोगों में भगदड़

locationग्वालियरPublished: Nov 14, 2018 12:32:51 pm

Submitted by:

monu sahu

FB पर कमेंट से भडक़ा रंगबाज,खुलेआम चलाईं गोलियां,लोगों में भगदड़

police

FB पर कमेंट से भडक़ा रंगबाज,खुलेआम चलाईं गोलियां,लोगों में भगदड़

ग्वालियर। फेसबुक पर कमेंट से रंगबाज ने खफा होकर नगर रक्षा समिति के सदस्य और उसके साथियों को पीटा,उन्हें खदेडऩे के लिए गोलियां चलाईं,फिर उनकी बाइक लेकर भाग गए। वारदात मंगलवार शाम को जड़ेरुआ में हुई। रंगबाज को पकडऩे के लिए पुलिस उसके परिजन को उठा लाई है। लूटी गई दोनों बाइक करीब ३ किलोमीटर दूर टूटी हालत में पड़ी मिली हैं। नगर रक्षा समिति सदस्य धर्मेन्द्र यादव निवासी त्यागी नगर ने पुलिस को बताया उसका भानजा तरुण चंद्रबदनी नाके पर रहता है।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : समीक्षा बोली भाजपा में परिवारवाद और वंशवाद तेजी से बढ़ा,मोदी व शिवराज में खलबली



फेसबुक आइडी पर कमेंट को लेकर उसका जड़ेरुआ निवासी मनीष पाल से विवाद हो गया था। मनीष का तरुण का आपस में कोई ताल्लुक नहीं है। सिर्फ फेसबुक पर कनेक्ट हुए थे। कमेंट से विवाद की शुरुआत हुई। उसने दो दिन पहले भी तरुण को फोन कर धमकाया कि उसे छोड़ेगा नहीं। इससे तरुण घबरा गया, उसने घटना बताई।भानजे को धमकी देने वाले मनीष को फोन कर समझाने की कोशिश की तो वह भडक़ गया।
यह भी पढ़ें

SPG ने बदला प्रधानमंत्री का सुरक्षा प्लान,अब ऐसी रहेगी पीएम मोदी की सुरक्षा

उसने अपना फोटो सोशल मीडिया पर भेजा,जिसमें उसने कमर में कट्टा लगा रखा है। फिर दोबारा तरुण को धमकी दी कि वह छोड़ेगा नहीं। पुलिस के मुताबिक मनीष भानजे को धमकी देने से बाज नहीं आया तो धर्मेन्द्र उसे समझाने के लिए दोस्त मोनू शर्मा सहित ६-७ लोगों को लेकर जडेरुआ पहुंच गया तो मनीष के साथ सोनू पाल सहित दो अन्य युवकों ने घेर लिया।धर्मेन्द्र को पीटा फिर, गोलियां चलाईं।धर्मेन्द्र और मोनू की बाइक लेकर भाग गए। वारदात पता चलने पर गोला का मंदिर पुलिस जडेरुआ पहुंची। धर्मेन्द्र की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

MP की इस सीट पर है सबसे हाईवोल्टेज मुकाबला,यहां भाजपा लगाएगी पूरी ताकत,यह है खास वजह

लोगों में भगदड़
आसपास के लोगों ने बताया कि गोलियों की आवाज सुनते ही लोगों में भगदड़ मच गई। थोड़ी ही देर बाद गोली चलाने वाले लोग वहां से बाइक से फरार हो गए। वहीं पुलिस को मामले की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू करते हुए मामला दर्ज किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो