scriptयुवक को किडनैप कर बॉडी से खेला खुनी खेल फिर डैम में फेंका शव,पत्नी ने सुनाई मौत की कहानी | husband killed of her friends wife complains to sp | Patrika News

युवक को किडनैप कर बॉडी से खेला खुनी खेल फिर डैम में फेंका शव,पत्नी ने सुनाई मौत की कहानी

locationग्वालियरPublished: Aug 11, 2017 11:36:00 pm

Submitted by:

monu sahu

गांव के दबंग लोग घर से मेरे पति को जबरन उठाकर ले गए हैं और मारपीट करने के बाद उसकी हत्या करके शव को डैम के पास फेंक दिया 

wife complains to sp

husband killed of her friends

ग्वालियर। दतिया के नयाखेड़ा गांव में एक महिला रोते हुए शुक्रवार की दोपहर को एसपी के पास पहुंची और बोली साहब गांव के दबंग लोग घर से मेरे पति को जबरन उठाकर ले गए हैं और मारपीट करने के बाद उसकी हत्या करके शव को डैम के पास फेंक दिया है। पुलिस को जब शिकायत की तो कार्रवाई न करते हुए उल्टा मुझे ही धमका रहे है। महिला की शिकायत सुनने के बाद एसपी ने पुलिसकर्मीयों को इस मामले में आरोपियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
यह खबर भी पढ़ें : डॉक्टर ने जिंदा युवक को किया मृत घोषित और भेज दिया PM हाउस, फिर हुआ ये हाल

दतिया के बसई थाने नयाखेड़ा गांव की बालकुंवर लोधी एसपी मयंक अवस्थी के पास पहुंची और रोते हुए बताया कि उसके पति सुनील को उसके दोस्त जगत सिंह,सोनू रोहित और जीवन 31 जुलाई की रात को घर आए और उसे जबरन उठाकर अपने साथ ले गए। पत्नी बालकुंवर ने रोका,लेकिन जगत सिंह ने कहा कि वह जरूरी काम है, इसलिए ले जा रहा है। इसके बाद सुनील पूरी रात घर नहीं आया। सुबह जगत सिंह को तलाशा तो वह भी नहीं मिल।
यह खबर भी पढ़ें : बेटी के सामने पिता कर रहा था सुसाइड फिर हुआ ये,आपको विचलित कर देगी यह खबर

फिर पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने जब जगत सिं से पूछताछ की तो उसने बताया कि सुनील डैम में डूब गया था। इसके बाद पुलिस जगत सिंह के साथ डैम पर गई तो जगत सिंह की निशानदेही पर सुनील की बॉडी डैम में मिली। लेकिन पुलिस ने मर्ग कायम किया और जगत सिंह व उसके दोस्तों को बगैर कार्रवाई किए छोड़ दिया।
यह खबर भी पढ़ें : 24 घंटे में यहां है भारी बारिश,मौसम वैज्ञानिकों ने भी दी चेतावनी,आप भी रहे संभलकर

आरोपियों पर की जाए कार्रवाई
सुनील की पत्नी बालकुंवर ने एसपी से कहा कि पति को जगत सिंह व उसके साथी जबरन ले गए थे। यदि पुलिस उसकी शिकायत को गंभीरता से ले लेती तो सुनील की जान बच जाती। पत्नी ने आरोप लगाया कि जगत सिंह,सोनू रोहित और जीवन पति को किडनैप कर ले गए और बाद में उसकी हत्या कर बॉडी को डैम में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो