scriptबड़े बेटे से चलते समय कहा घर का ख्याल रखना और दुनिया छोड़ गए पति-पत्नी ,छोटे बेटे ने भी तोड़ा दम | husband and wife left this world, the younger son also died. | Patrika News
ग्वालियर

बड़े बेटे से चलते समय कहा घर का ख्याल रखना और दुनिया छोड़ गए पति-पत्नी ,छोटे बेटे ने भी तोड़ा दम

सिहोनियां थाना क्षेत्र में इकहरा गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक जीजे-27-डीएच-0351 के ड्राइवर ने बाइक को इतनी तेज टक्कर मारी कि पति सुनील की मौके पर ही मौत हो गई।

ग्वालियरDec 08, 2023 / 11:55 pm

Avdhesh Shrivastava

बड़े बेटे से चलते समय कहा घर का ख्याल रखना और दुनिया छोड़ गए पति-पत्नी ,छोटे बेटे ने भी तोड़ा दम

बड़े बेटे से चलते समय कहा घर का ख्याल रखना और दुनिया छोड़ गए पति-पत्नी ,छोटे बेटे ने भी तोड़ा दम

मुरैना. मैं तुम्हारी मां व छोटे भाई के साथ शादी में शामिल होने जा रहा हूं घर का ख्याल रखना ये अंतिम शब्द एक पिता के अपने बड़े बेटे के लिए थे जो सडक़ हादसे में पत्नी और छोटे पुत्र के साथ दुनियां छोडकऱ जा चुके हैं। जब तीनों के शव घर पहुंचे तो बड़ा पुत्र इन्हीं शब्दों को दोहराकर गुमसुम हो गया।
जानकारी के अनुसार गोरमी (भिण्ड) थाना क्षेत्र के हरीक्षा निवासी किसान सुनील सखवार (35) अपनी पत्नी सीमा सखवार (32) व छोटे बेटे विशाल (12) के साथ शुक्रवार दोपहर बाइक से अंबाह के जौहां गांव के बड़ापुरा में शादी में शामिल होने जा रहा था। सिहोनियां थाना क्षेत्र में इकहरा गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक जीजे-27-डीएच-0351 के ड्राइवर ने बाइक को इतनी तेज टक्कर मारी कि पति सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी सीमा ने जिला अस्पताल पहुंचते समय और विशाल ने इलाज के लिए ग्वालियर ले जाते समय दम तोड़ दिया।
शव लेने पहुंचे रिश्तेदार
सूचना मिलते ही शव लेने के लिए रिश्तेदार मुरैना पहुंचे। घर में अकेला बड़ा पुत्र विवेक था वह भी एक साथ पूरे परिवार की मौत से सुध-बुध खो बैठा था। तीनों के शव का पोस्टमार्टम कर सिहोनियां पुलिस ने रिश्तेदारों को शव सौंप दिए। पुलिस ने आरोपी कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।
इधर कैलारस में जहप ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, 2 की मौत
कैलारस थाना क्षेत्र में एनएच-552 पर धुंधीपुरा व कुटरावली के बीच शुक्रवार सुबह 10.30 बजे जीप क्रमांक एमपी-06-बीए-0774 ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे ई रिक्शा चालक भोलू (23) पुत्र रामनिवास कुशवाह व उसमें सवार विकास (15) पुत्र राकेश कुशवाह निवासीगण धुंधीपुरा कैलारस की मौके पर ही मौत हो गई।

Hindi News/ Gwalior / बड़े बेटे से चलते समय कहा घर का ख्याल रखना और दुनिया छोड़ गए पति-पत्नी ,छोटे बेटे ने भी तोड़ा दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो