scriptशनिचरा जाने वालों की भीड़, रेलवे ने सभी टिकट काउंटर खोले | gwalior railway station latest news | Patrika News
ग्वालियर

शनिचरा जाने वालों की भीड़, रेलवे ने सभी टिकट काउंटर खोले

gwalior railway station latest news: शनिचरा अमावस्या के अवसर पर शनिवार को सुबह से ही भक्तों की भीड़ ट्रेनों में रही। ग्वालियर से शनिचरा जाने वाले यात्री सुबह से ही रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे ने सुबह से ही अपने सभी नौ टिकट काउंटर खोल दिए।

ग्वालियरSep 28, 2019 / 03:12 pm

Neeraj Chaturvedi

gwalior railway station latest news,gwalior railway station latest news

gwalior railway station latest news,gwalior railway station latest news

ग्वालियर. शनिचरा अमावस्या के अवसर पर शनिवार को सुबह से ही भक्तों की भीड़ ट्रेनों में रही। ग्वालियर से शनिचरा जाने वाले यात्री सुबह से ही रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे ने सुबह से ही अपने सभी नौ टिकट काउंटर खोल दिए। प्लेटफॉर्म एक पर छह और प्लेटफॉर्म चार पर तीन काउंटर खुलने से यात्रियों को सुविधा मिली और यात्रियों ने इन्ही काउंटरों से टिकट खरीदें। वैसे आम दिनों में रेलवे अपने सात ही काउंटर खोलती है।

इन काउंटरों के साथ स्टेशन पर लगे एटीवीएम से भी काफी यात्रियों ने टिकट खरीदे। भिंड रुट पर वैसे आम दिनों में तीन ट्रेनें आती और जाती है। इस स्पेशल ट्रेन के चलने से यात्रियों की भीड़ इस ट्रेन में पहुंच गई।शनिचरा जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर बीती रात से ही यात्रियों की संख्या बढ़ गई थी। इसमें मध्य प्रदेश के साथ उत्तर प्रदेश और राजस्थान के काफ ी संख्या में यात्री शामिल हुए। सुबह शनिचरा से दर्शन करने वाले भक्तों की भीड़ दोपहर बाद प्लेटफॉर्म एक से लेकर चारों पर बढ़ गई। इसका असर यह हुआ कि दोपहर में कई ट्रेनों में यात्रियों की संख्या भी अधिक हो गई।


दो घंटे देरी से गई स्पेशल ट्रेन
रेलवे ने शनिचरा अमावस्या को देखते हुए शनिवार को विशेष ट्रेन चलाई। इस ट्रेन के चलने से यात्रियों को काफी राहत मिली। रेलवे को ट्रेन सुबह 10.35 बजे चलाना थी। इसी को देखते हुए काफी संख्या में यात्रियों की भीड़ स्टेशन पर पहुंच गई। लेकिन रेलवे ने पूरे दो घंटे बाद ट्रेन को दोपहर 12.35 बजे ग्वालियर से चलाया। इसके चलते यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Home / Gwalior / शनिचरा जाने वालों की भीड़, रेलवे ने सभी टिकट काउंटर खोले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो