script5000 रुपए के लिए महिला ट्रेन में करती थी गंदा काम, वीआईपी कोच में होता था टिकट बुक | gwalior man and woman caught with 62 kg hemp in gwalior | Patrika News

5000 रुपए के लिए महिला ट्रेन में करती थी गंदा काम, वीआईपी कोच में होता था टिकट बुक

locationग्वालियरPublished: Sep 17, 2019 03:57:52 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

gwalior man and woman caught with 62 kg hemp in gwalior: तो उनका कहना था कि उन्हें माल यहां लाने के 5 हजार रुपए मिलते थे। साथ ही उन्हें ट्रेन का किराया, खाना पीना व अन्य खर्चे अलग से मिलते थे। आरपीएफ उनसे यह पता करने का प्रयास कर रही है कि उन्हें यह माल किसने दिया और यहां किसको देना था।

gwalior man and woman caught with 62 kg hemp in gwalior

gwalior man and woman caught with 62 kg hemp in gwalior

ग्वालियर. ग्वालियर शहर में रहने वाली एक महिला और पुरुष तेलंगाना से गांजे की खेप लेकर आते थे। जब आरपीएफ ने दोनों को पकड़ा तो उनका कहना था कि उन्हें माल यहां लाने के 5 हजार रुपए मिलते थे। साथ ही उन्हें ट्रेन का किराया, खाना पीना व अन्य खर्चे अलग से मिलते थे। आरपीएफ उनसे यह पता करने का प्रयास कर रही है कि उन्हें यह माल किसने दिया और यहां किसको देना था।

रविवार-सोमवार की दरमियानी रात बेंगलुरु राजधानी एक्सप्रेस से एक महिला और पुरुष बैग सहित उतरे। रात में प्लेटफॉर्म पर इंतजार करने के बाद सुबह 9 बजे के आसपास दोनों प्लेटफॉर्म एक के बाहर सर्कुलेटिंरग एरिया में जाकर बैठ गए। तभी आरपीएफ टीआई की नजर उन पर पड़ी। जब आरपीएफ ने महिला-पुरुष से बैग की जानकारी मांगी तो वे सकपका गए और कोई जवाब नहीं दे सके और दोनों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन आरपीएफ की टीम ने दोनों को पकड़ लिया और दोनों से पूछताछ की गई।

जब उनके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें 62 किलो गांजा मिला। बरामद गांजे की कीमत लगभग 8 लाख रुपए है। आरपीएफ ने अनिल पाल पुत्र कमलसिंह निवासी मुरार और माधुरी शाक्यवार लोहामंडी को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को दोनों को जेल भेजा जाएगा। वहीं बरामद गांजे को नारकोटिक्स में जमा कराया जाएगा। पुलिस अब उनसे पता करने का प्रयास कर रही है कि उन्हें नशे की खेप किसने दी और यह सामान वे किसे उपलब्ध कराने वाले थे। दोनों ने आरपीएफ को बताया कि यह गांजा वह किसी शर्मा जी को देने के लिए इंतजार में बैठे थे।

वीआइपी ट्रेन में कोई शक नहीं करता
जब आरपीएफ ने दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वीआइपी कोच में नशे की तस्करी करने में कोई परेशानी नहीं होती। क्योंकि इन ट्रेनों में वीआइपी ज्यादा होते हैं, जिसके चलते चेकिंग होने पर पकड़े जाने का खतरा नहीं होता।

युवक-युवती को गांजे सहित पकड़ा है
रविवार- सोमवार की दरमियानी रात को बेंगलुरु राजधानी से गांजा लेकर आए युवक- युवती को सर्कुलेटिंग एरिया से पकड़ा गया है। इनको मंगलवार को जेल भेजा जाएगा।
आनंद पांडेय, टीआइ आरपीएफ

gwalior man and woman caught with 62 kg hemp in gwalior
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो