scriptसोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, फिर दूसरी युवती के घर ले जा रहा था बारात, ऐसे फूटा भांडा | groom absconded after leaving wedding rituals cheating on his girlfriend and going to marry another girl | Patrika News
ग्वालियर

सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, फिर दूसरी युवती के घर ले जा रहा था बारात, ऐसे फूटा भांडा

शादी की रस्में छोड़कर दूल्हा फरार, प्रेमिका को धोखा देकर दूसरी युवती से रचाने जा रहा था शादी, बारात निकलने से पहले दरवाजे पर आ धमकी पुलिस।

ग्वालियरApr 27, 2024 / 08:19 am

Faiz

crime news
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में सोशल मीडिया पर दोस्ती, प्यार और शादी का झांसा देने के बाद युवती से दुष्कर्म करने और फिर धोखाधड़ी करते हुए दूसरी जगह शादी करने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी युवती को धोखा देकर किसी अन्य युवती से शादी करने के फिराक में था। पीड़िता के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हैरानी की बात यह है कि युवक की आज ही बारात निकलने वाली थी। जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो वो शादी की रस्मों छोड़कर भाग निकला।
दरअसल, यह पूरा मामला शहर के हजीरा थाना क्षेत्र का है। जहां सुभाष नगर का रहने वाला 23 वर्षीय कुशल कुमार सूत्रकार का सोशल मीडिया के जरिए एक युवती से दोस्ती हुई। दोस्ती की आड़ में वह उससे मिला। यह मुलाकात प्रेम में बदली गई और युवक उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसी तरह वह 4 साल तक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। वह युवती को धोखा देकर परिवार की मर्जी से शादी करने वाला था और आज ही उसकी बारात निकलने वाली थी। घर पर शादी की तैयारियां चल रही थी।
यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : DJ पर नाचती जा रही बारात में फैला करंट, दूल्हे के 2 दोस्तों की मौत 3 गंभीर 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इसी बीच पीड़िता इसका पता चल गया, जिसके बाद वो थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस उसके घर पहुंची। पुलिस को दरवाजे पर देख वह पीछे के दरवाजे से भाग निकला। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो