scriptकिराए के कमरे में युवतियां चला रही थी सेक्स रैकेट,लोग पहुंचे तो मिली इस हाल में,देखें वीडियो | girl arrested in room | Patrika News

किराए के कमरे में युवतियां चला रही थी सेक्स रैकेट,लोग पहुंचे तो मिली इस हाल में,देखें वीडियो

locationग्वालियरPublished: Aug 25, 2017 11:19:00 pm

Submitted by:

monu sahu

ललितपुर कॉलोनी में दो युवती एक कमरा किराए से लेकर सेक्स रैकेट चला रही थी। दोनों ही युवती रोज-रोज नए लोगों को अपने कमरे पर ला रही थी।

girl arrested

girl arrested in room

ग्वालियर। शहर की ललितपुर कॉलोनी में दो युवती एक कमरा किराए से लेकर सेक्स रैकेट चला रही थी। दोनों ही युवती रोज-रोज नए लोगों को अपने कमरे पर ला रही थी। जिससे कॉलोनी में रहने वाले लोगों को जब इन युवतियों पर शक हुआ तो उन्होंने मकान मलिक से इसकी शिकायत की। लेकिन वह सेक्ट रैकेट चलाने की बात को मनाने के लिए तैयार ही नहीं थी। गुरुवार को कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने इन युवतियों को आपत्तिजनक हालात में देख लिया था। जिस पर सुबह उन्होंने दोनों युवती व उनके दोस्तों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और कॉलानी से खदेड़ कर ही दम लिया।

यह खबर भी पढ़ें : घर वाले सोते रहे छत से कूदकर प्रेमी संग भागी यह लड़की,अब इस हाल में पहुंची फैमली के पास

ललितपुर कॉलोनी (कंपू) में रामसिंह पारदी के घर में करीब 15 दिन पहले किराए से रहने के लिए दो युवती आई और उन्होंने शहर के कॉलेज में पढऩे की बात कही। जिस पर रामसिंह ने उन्हें कमरा किराए पर दे दिया। लेकिन उसके कुछ दिन बाद ही कमरे पर एक युवक और युवती और आ गए थे। साथ ही आए दिन कई लोगों का आना जाना भी शुरू हो गया। जिस पर कॉलोनी में रहने वाले लोगों को शक हुआ कि युवतियां कुछ गड़बड़ करती हैं। जिसके चलते रामसिंह के पड़ोसियों ने उससे भी शिकायत की थी,लेकिन रामसिंह ने बात को अनसुना कर दिए।तभी गुरुवार को कुछ लोगों ने इन्हें आपत्तिजनक हाल में देख लिया और इसकी जानकारी मकान मालिक को दी।

यह खबर भी पढ़ें : लिफ्ट ऑफर कर युवती को किडनैप कर 18 दिन किया गैंगरेप, आजाद होने पर सुनाई आपबीती

मकान मालिक रामसिंह ने जब इनसे मकान खाली करने की बात कही तो किराएदार युवतियों और उनके परिचितों ने रात में हंगामा खड़ा कर दिया। जिससे सुबह गुस्साए लोगों ने गुस्से में आकर युवक युवतियों को घर से निकाल कर पीटा, फिर पुलिस को बुला लिया। दोनो ंपक्षों में मारपीट के दौरान दो युवतियां हाथापाई हो गई और लोगों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर भगाया। कंपू टीआई महेश शर्मा का कहना है मीरा पत्नी राम सिंह कुशवाह ने शिकयत की है हंगामा बहन गंगा ने किया है। उसने बात को बिना वजह तूल लेकर मारपीट की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो