script

खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग,लोगों में मची भगदड़

locationग्वालियरPublished: Aug 24, 2017 10:37:00 pm

Submitted by:

monu sahu

शहर के जोशी मोहल्ला भैरव मंदिर के पास गुरुवार की सुबह एक घर के गैस सिलेंडर में आग लग गई। जिससे मोहल्ले में भगदड़ मच गई।

cylinders fire, people getaway

cylinders fire

ग्वालियर/श्योपुर। शहर के जोशी मोहल्ला भैरव मंदिर के पास गुरुवार की सुबह एक घर के गैस सिलेंडर में आग लग गई। जिससे मोहल्ले में भगदड़ मच गई। करीब दो घंटे बाद नपा के फायर और गैस एजेंसी के प्रशिक्षित अमले ने पहुंचकर सिलेंडर को बुझाया, तब लोगों ने राहत की सांस ली।बताया गया है कि सिलेंडर में आग तग लगी, जबकि सुबह घर के लोग चाय बनाने के लिए रसोई में घुसे।

यह खबर भी पढ़ें : घर वाले सोते रहे छत से कूदकर प्रेमी संग भागी यह लड़की,अब इस हाल में पहुंची फैमली के पास

शहर के जोशी मोहल्ला भैरव मंदिर के पास ओमप्रकाश भार्गव का मकान है। जिसमें रोज की तरह उठने के बाद घर की महिला सदस्य चाय बनाने के लिए गई। लेकिन जैसे ही चूल्हा जलाया तभी आग ने सिलेंडर को पकड़ लिया। इसके बाद घर के सदस्यों ने उस पर काबू पाने का प्रयास किया, जब असफल हुए तब चीखकर मोहल्ले वालों को एकत्रित किया।

यह खबर भी पढ़ें : ईयर फोन लगाकर जा रहा था यह लड़का तभी हुआ ऐसा और बॉडी के हो गए टूकड़े-टूकड़े,आपको विचलित कर देगी यह खबर

मोहल्लेवालों ने एकत्रित होकर सिलेंडर पर कपड़े भिगोकर डालते हुए उसे बुझाने का प्रयास किया। लेकिन वह बंद न हुआ, इसके बाद नपा का फायर अमला और गैस एजेंसी का स्टाफ पहुंचा। जिन्होंने सिलेंडर से लीक हो रही गैस को रोकते हुए उस पर फायर गैस का इस्तेमाल किया। जिसके बाद कहीं जाकर लीक हो रही गैस बंद हो सकी। जब सिलेंडर पर काबू पा लिया गया। तभी मोहल्लेवालों ने घर के अंदर प्रवेश किया। तब तक घर पर ताला ही पड़ा रहा।
यह खबर भी पढ़ें : कमरे में इस हाल में थी नवविवाहिता,पति खिड़की से देख रहा था सारा खेल,पढ़ें पूरी खबर

कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर पाया काबू
जैसे ही आसपास के लोगों को आग की सूचना मिली वह तुंरत मौके पर पहुंचे और लोगों की भगदड़ को रोकने का प्रयास किया। साथ ही उन्होंने भाग रहे लोगों को भी रोका। मोहल्लेवालों ने एकत्रित होकर सिलेंडर पर कपड़े भिगोकर डालते हुए उसे बुझाने का प्रयास किया। लेकिन वह बंद न हुआ, इसके बाद नपा का फायर अमला और गैस एजेंसी का स्टाफ पहुंचा। तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका।

ट्रेंडिंग वीडियो