scriptCrime News : पोते की चाहत में दादी बनी हैवान, पोती को गला दबाकर मारा | Crime News: Grandmother became a monster in her desire for a grandson, strangled her granddaughter to death | Patrika News
ग्वालियर

Crime News : पोते की चाहत में दादी बनी हैवान, पोती को गला दबाकर मारा

MP Crime News : एमपी के ग्वालियर में एक दादी ने अपनी ही पोती को मौत के घाट उतार दिया।

ग्वालियरApr 19, 2024 / 04:29 pm

Himanshu Singh

gwalior crime news
मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से बड़ा मामला सामने आया है। जहां दादी ने चार दिन की पोती को गला दबाकर मार डाला। दादी को पोते की चाहत थी, लेकिन उसकी बहु ने मासूम बच्ची को जन्म दिया। जिसके चलते दादी ने ये खौफनाक कदम उठाया। जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई तब जाकर पता चला कि मासूम की हत्या की गई है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी दादी को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके के पास रहने वाली गर्भवती महिला को 23 मार्च को प्रसाव पीड़ा हुई जिसके बाद उसे कमलाराज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसने बेटी को जन्म दिया। बेटी जन्मजात ही दिव्यांग पैदा हुई। जिसे लेकर महिला की सास काफी नाराज थी। सास को पोता होने की उम्मीद थी। इसी दौरान 27 मार्च को दादी ने मौका पाकर पोती को अपने पास सुला लिया। जब अगले दिन सुबह देखा तो मासूम की मौत हो चुकी थी।
ये भी पढ़ें – शादी का प्रपोजल किया रिजेक्ट तो, बेल्ट-पाइप से की पिटाई, चोट पर लगाई लाल मिर्च, चीखने पर फेविक्विक से चिपकाए होंठ

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निकला सच


बच्ची की मौत होने पर महिला ने अपने मायके वालों को अस्पताल बुला लिया और सास पर हत्या का शक जाहिर किया। जिसके बाद अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ और सास के साथ मारपीट भी हुई। महिला का पति अपनी मां के पक्ष में आकर पोस्टमार्टम के लिए मना कर देता है, लेकिन महिला ने पुलिस से शिकायत करते हुए बच्ची के शव को पीएम के भेज दिया। जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो हत्या का सच पता चल पाया। रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई थी। शक दादी पर था, पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने दादी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो