scriptपुलिस को आता देख फेरे छोड़कर भागा दूल्हा, ये है पूरा मामला | cheating on girlfriend and marrying another girl when police arrived groom absconded from mandap | Patrika News
ग्वालियर

पुलिस को आता देख फेरे छोड़कर भागा दूल्हा, ये है पूरा मामला

शादी से चंद घंटे पहले दूल्हे के खिलाफ थाने में दर्ज हुई fir, पुलिस शादी में पहुंची तो भाग गया दूल्हा, पुलिस कर रही हर तरफ तलाश….

ग्वालियरApr 28, 2024 / 04:31 pm

Shailendra Sharma

cheating on girlfriend
ग्वालियर में पुलिस एक दूल्हे की तलाश कर रही है, दूल्हा शादी के मंडप से फेरों से पहले पुलिस को देखकर भागा है। दरअसल दूल्हे के खिलाफ उसकी प्रेमिका ने शादी का झांसा देकर रेप करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिस दिन शादी हो रही थी उसी दिन प्रेमिका को प्रेमी की शादी का पता चला तो वो थाने पहुंच गई और शिकायत दर्ज कराई।

बेवफाई पड़ी महंगी


पीड़ित युवती राशि (बदला हुआ नाम) पिंटो पार्क इलाके की रहने वाली है। राशि ने बताया कि साल 2020 में उसकी मुलाकात सुभाष नगर हजीरा की रहने वाले कुशल सूत्रकार से हुई थी। दोनों के बीच मुलाकातें होने लगीं और प्यार हो गया। एक दिन वो घर पर अकेली थी तभी कुशल घर आया और उसके साथ गलत काम किया। उसने विरोध किया तो कुशल ने उससे कहा कि वो प्यार करता है और शादी करेगा। इसके बाद कई बार कुशल ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और शादी का वादा किया। लेकिन अब कुशल राशि को धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी कर रहा था।
यह भी पढ़ें

लव मैरिज के तीन साल बाद पटवारी पति ने पत्नी को मार डाला, बोरी में भरकर डैम में फेंकी लाश


फेरों से पहले भागा दूल्हा

कुछ दिन पहले पीड़िता राशि (बदला हुआ नाम) ने कुशल से शादी के लिए जिद की तो कुशल ने शादी करने से इंकार कर दिया और जान से मारने की धमकी भी दी। राशि कुशल को मनाने की लगातार कोशिश कर रही थी। इसी बीच 26 अप्रैल की दोपहर को उसे पता चला कि कुशल शादी कर रहा है। जानकारी लगते ही तुरंत राशि पुलिस थाने पहुंची और बेवफा प्रेमी कुशल के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी । पुलिस आरोपी कुशल को पकड़ने के लिए जब शादी के मंडप में पहुंची तो देखा कि फेरे की तैयारियां चल रही हैं लेकिन आरोपी को पुलिस के आने की भनक लग गई इसलिए वो फेरों से पहले भी फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

Salary के बदले Sex की डिमांड: सिविल सर्जन पर नर्सों ने लगाए गंभीर आरोप


Home / Gwalior / पुलिस को आता देख फेरे छोड़कर भागा दूल्हा, ये है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो