scriptअसामाजिक तत्वों ने एक ओर से दीवार तोडकऱ बनाया अड्डा | Captured by the road on the way to the Railway Colony | Patrika News

असामाजिक तत्वों ने एक ओर से दीवार तोडकऱ बनाया अड्डा

locationग्वालियरPublished: Apr 11, 2019 07:36:29 pm

रेलवे कॉलोनी तक पहुंचने वाले शासकीय रास्ते पर ही कुछ रसूखदार लोगों द्वारा दीवार खड़ी कर रास्ता बंद कर दिया गया है।

railway colony

असामाजिक तत्वों ने एक ओर से दीवार तोडकऱ बनाया अड्डा

ग्वालियर. रेलवे कॉलोनी तक पहुंचने वाले शासकीय रास्ते पर ही कुछ रसूखदार लोगों द्वारा दीवार खड़ी कर रास्ता बंद कर दिया गया है। जिसके चलते कॉलोनी के लोगों को निकलने में परेशानी होती है। ऐसे में रेलवे के कर्मचारियों को बजरिया मेें काफी दूरी तय कर क्वार्टरों तक पहुंचना पड़ता है। वहीं असमाजिक तत्वों द्वारा रोडवेज बस-स्टैंड की ओर जाने वाले रास्ते में ही दीवार को तोडकऱ अड्डा बना लिया है, जहां पर रात होते ही असमाजिक गतिविधियां होती हैं। जिससे भी कॉलोनी के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। रेलवे की संपत्ति पर अस्थाई कब्जा होने के बावजूद भी रेलवे प्रबंधन द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
स्टेशन बजरिया क्षेत्र से होते हुए रोडवेज बस-स्टैंड वाले चौराहे के समीप बनी दुकानों के बीच में से ही रेलवे कॉलोनी के लिए पहुंचने का शासकीय रास्ता बना हुआ था। हालांकि दुकानों के बीच में से रास्ता होने के कारण आस-पास के रसूखदार लोगों ने ईटों से दीवार खड़ी कर दोनों ओर से रास्ता बंद कर दिया गया है। जिसके चलते कॉलोनी तक पहुंचने के दौरान रेलवे कर्मचारियों को परेशानी होती है। ऐसे में कर्मचारियों को क्वार्टरों तक पहुंचने के लिए आरपीएफ चौकी के समीप से होकर जाना पड़ता है। इधर, रोडवेज बस-स्टैंड चौराहे वाली ओर से दीवार को असमाजिक तत्वों द्वारा तोड़ दिया गया है। जहां से असमाजिक तत्व अंदर घुसकर वहां पर असमाजिक गतिविधियां करते हैं। फिर भी न तो स्थानीय प्रशासन द्वारा ध्यान दिया जा रहा है और न ही रेलवे प्रबंधन द्वारा कोई प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो