scriptसड़क पर चलते समय सावधान! पलक झपकते ही बुजुर्ग महिला से लूट, वारदात से पुलिस भी हैरान, VIDEO | Bike riding miscreant robbed an elderly woman police is investigating CCTV footage | Patrika News
ग्वालियर

सड़क पर चलते समय सावधान! पलक झपकते ही बुजुर्ग महिला से लूट, वारदात से पुलिस भी हैरान, VIDEO

– बुजुर्ग महिला से 10 हजार की लूट
– बाइक सवार बदमाश लूट करके फरार
– बीमार भतीजी के लिए मेडिकल स्टोर से दवा लेने गई थी महिला
– अब पुलिस खंगाल रही घटना का CCTV

ग्वालियरApr 28, 2024 / 03:29 pm

Faiz

loot case
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा में एक बुजुर्ग महिला के साथ राह चलते लूट का मामला सामने आया है। दरअसल, शहर के सिटी थाना क्षेत्र के चीनौर रोड पर एक बुजुर्ग महिला से बाइक सवार बदमाश 10 हजार नगदी लूटकर फरार हो गया। महिला राधा प्रजापति की शिकायत पर पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरु कर दिए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले को संदेह की नजर से भी देख रही है।
बुजुर्ग महिला राधा प्रजापति बीमार भतीजी के लिए मेडिकल स्टोर से दवा लेने गई थी और लौटकर पैदल चीनौर रोड स्थित अपने घर जा रही थी। इसी दौरान एक नकाबपोश बाइक सवार बदमाश आया और महिला को बाइक पर बैठने को कहने लगा। महिला को लगा कि कोई परिचित है इसलिए वो बाइक पर बैठ भी गई। बदमाश ने आगे जाकर बाइक रोकी और महिला से 100 रुपए मांग लिए महिला ने जैसे ही पैसे देने के लिए पर्स निकाला तो बाइक सवार युवक उसके हाथ पूरा पर्स ही छीनकर फरार हो गया।
यह भी पढ़ें- बीच सड़क पर दे दनादन : पत्नी और बेटी ने पति को जमकर पीटा, देखें Video

क्या कही है पीड़ित महिला?

महिला घर पहुंची और परिजनों को घटना से अवगत कराया। मामले की शिकायत पुलिस से हुई और पुलिस ने संदेह के आधार पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। महिला से एक बाइक सवार युवक बातचीत करते नजर आ रहा है, जिसके बाद पुलिस बिना केस दर्ज किए ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Home / Gwalior / सड़क पर चलते समय सावधान! पलक झपकते ही बुजुर्ग महिला से लूट, वारदात से पुलिस भी हैरान, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो