scriptबड़ी खबर : ग्वालियर की संगम वाटिका और रंग महल में भीषण आग, दमकल की 17 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं, VIDEO | Massive fire in Gwalior Sangam Vatika and Rang Mahal 17 fire tenders engaged in extinguishing the fire VIDEO | Patrika News
ग्वालियर

बड़ी खबर : ग्वालियर की संगम वाटिका और रंग महल में भीषण आग, दमकल की 17 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं, VIDEO

आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की एक के बाद एक 17 गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद शनिवार तड़के तक आग पर काबू पाया।

ग्वालियरApr 20, 2024 / 08:46 am

Faiz

massive fire in sangam vatika and Rang Mahal
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में देर रात को भीषण आगजनी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शहर के संगम वाटिका और रंगमहल देर रात को भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की एक के बाद एक 17 गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शनिवार तड़के तक आग बुझाने का प्रयास किया।
घटनास्थल पर मौजूद एक अधिकारी ने बताया कि आगजनी की इस घटना में किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि आग संगम वाटिका से शुरु हुई थी, जो एकाएक फैलते फैलते तेजी से रंग महल तक आ पहुंची। अग्निश्मन अधिकारी अतिबल सिंह यादव ने घटना पर अधिक जानकारी देते हुए बताा कि कड़ी मशक्कत के बाद शनिवार तड़के तक आग पर काबू पा लिया गया है। फिलहाल, अंतिम मुआयना किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें- अब खुले बोरवेल की सूचना दें और पाएं 10 हजार रुपए इनाम, अपने फोन में सेव कर लें ये नंबर

घटनास्थल पर पहुंचे IG और कलेक्टर

संगम वाटिका और रंगमहल में आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ आईजी अरविंद सक्सेना, कलेक्टर रुचिका चौहान, पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह और नगर निगम के आयुक्त हर्ष सिंह के साथ जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।
यह भी पढ़ें- बेटी नहीं इस घर में आई है साक्षात लक्ष्मी, परिवार ने राह में बिछाए फूल, खुशी से झूम उटा पूरा मोहल्ला

दमकल विभाग की 17 गाड़ियां मौके पर

संगम वाटिका औट रंगमहल में आग लगने की जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर दमकल की 17 गाड़ियां पहुंची, जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि संगम वाटिका में लगे एसी में ब्लास्ट होने के कारण आग लगी थी। ये आग इतनी भीषण थी की कुछ ही समय में संगम वाटिका से रंगमहल तक फैल गई। इसके अलावा, घटनास्थल पर बुलडोजर और अन्य आवश्यक साधनों का इंतजाम किया गया। मलबे को हटाने की भी तैयाटी पूरी कर ली गई है।

Home / Gwalior / बड़ी खबर : ग्वालियर की संगम वाटिका और रंग महल में भीषण आग, दमकल की 17 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो