scriptMP Crime News: बीवी की मौत के बाद 3 साल तक भतीजी से फूफा मिटाता रहा हवस की प्यास, ऐसे खुला राज | After death of wife accused uncle raped minor niece for three years | Patrika News
ग्वालियर

MP Crime News: बीवी की मौत के बाद 3 साल तक भतीजी से फूफा मिटाता रहा हवस की प्यास, ऐसे खुला राज

बुआ की मौत के बाद से फूफा भतीजी पर गंदी नजर रखता था, नाबालिग भतीजी को डरा धमकाकर 3 साल से रेप कर रहा था अब नाबालिग प्रेग्नेंट हुई तो खुला राज…

ग्वालियरMay 05, 2024 / 08:35 pm

Shailendra Sharma

uncle raped minor niece
ग्वालियर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक फूफा ने अपनी ही नाबालिग भतीजी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। आरोपी फूफा तीन साल से नाबालिग से रेप कर अपनी हवस की प्यास मिटा रहा था। नाबालिग के पेट में दर्द हुआ और जब परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर गए तो उसके गर्भवती होने का पता चला। जिसके बाद नाबालिग ने फूफा की काली करतूत के बारे में परिजन को बताया।

बुआ की मौत के बाद भतीजी से मिटाई हवस की प्यास


मामला गिरवाई थाना इलाके का है। आरोपी फूफा का नाम पूरन कुशवाह है जो कि अपनी पत्नी की मौत के बाद से ससुराल में रही रह रहा था। पत्नी की मौत के बाद से आरोपी पूरन की नजर पत्नी की नाबालिग भतीजी पर थी। 2021 में एक दिन आरोपी ने नाबालिग को डरा धमकाकर अपनी हवस का शिकार बनाया और धमकी दी की अगर किसी को बताया तो जान से मार देगा। नाबालिग डर के कारण चुप रही तो आरोपी की हिम्मत बढ़ गई और फिर वो लगातार उसे हवस का शिकार बनाने लगा। आरोपी नाबालिग से करीब तीन साल से ज्यादती कर रहा था।
यह भी पढ़ें

lady doctor rape: जयपुर में भोपाल की लेडी डॉक्टर से रेप, आरोपी डॉक्टर ने दोस्त बनकर दिया धोखा


प्रेग्नेंट होने पर खुला राज

फूफा की हैवानियत से नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई। जब नाबालिग के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए। जहां नाबालिग के प्रेग्नेंट होने का पता चला। इसके बाद परिजन ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने फूफा की काली करतूत के बारे में बताया। बच्ची की आपबीती सुनने के बाद परिजन उसे पुलिस थाने लेकर पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। आरोपी फूफा पूरन कुशवाह शिकायत दर्ज होने पर फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

killer lover : पहले शारीरिक संबंध बनाए फिर गला दबाकर मार डाला, 8 दिन बाद खुला राज


Hindi News/ Gwalior / MP Crime News: बीवी की मौत के बाद 3 साल तक भतीजी से फूफा मिटाता रहा हवस की प्यास, ऐसे खुला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो