घूमने जा रहे चार दोस्तों को रास्ते से लौटा लाई मौत, खबर पढ़ कांप जाएगी आपकी रूह

By: monu sahu

Updated On:
24 Aug 2019, 12:35:57 PM IST

  • सडक़ हादसे में एक साथ दो लोगों की मौत के बाद गांव में पसरा मातम, पुलिस भी जांच में जुटी

ग्वालियर। कहते हैं कि जब इंसान की मौत होनी होती है तो वह कहीं भी हो मौत उसको वहां से खींच ही लाती है, जहां उसे आना होता है। यही हुआ शनिवार को सतनवाडा थाना अंतर्गत सडक़ हादसे का शिकार हुए चार दोस्तों के साथ। यह चारों दोस्त घूमने के लिए मुम्बई जा रहे थे। तभी उन्हें रास्तें में पता चला कि वहां पानी और बाढ़ से हालात खराब हैं तो घूमने जाना जान जोखिम में डालने वाला हो सकता है, इसलिए वह लौट कर अपने घर जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें : दिग्गज मंत्री के कहने पर दुकान पर लगी सील तोड़ फंसे व्यापारी, मंत्री और एसडीएम आमने-सामने

इसी दौरान उनकी कार सतनवाडा पर एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है। मृतकों के नाम आमिर आविद व जाविद पठान बताए जा रहे हैं। वहीं घायलों के नाम मुशीर व शराफत है।

इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर : पुलिस छावनी बना प्रदेश का यह शहर, दहशत में लोग


जांच शुरू कर दी है
सडक़ हादसे में हुए दो लोगों की मौत के बाद परिजनों का रु रुकर बुरा हाल है। वहीं इस हादसे में घायल हुए लोग भी अभी जिंदगी और मौत से जुझ रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

इसे भी पढ़ें : Shree krishna janmashtami 2019 : श्री कृष्ण से मनचाहा वरदान चाहिए तो राशि अनुसार करें इन मंत्रों का जाप, चमक जाएगी किस्मत

2 killed in road accident on highway in shivpuri

Updated On:
24 Aug 2019, 12:35:57 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।