ट्यूशन टिचर ने आठ साल की बच्ची से किया दुष्कर्म तो उसकी पत्नी ने बनाया वीडियो,वायरल करने की देते रहे धमकी

By: Prateek Saini

Published On:
Aug, 19 2018 07:50 PM IST

  • प्राथमिकी में साढ़े तीन लाख की नगदी और करीब बारह लाख के गहने ब्लैकमेल के जरिये बच्ची की मां से ऐठने का आरोप लगाया गया है...

(पत्रिका ब्यूरो,गुवाहाटी): असम के नगांव में इंसानियत की सारी हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है। यह वाकया रोंगटे खड़े करने वाला है। एक ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक द्वारा आठ वर्षीय बच्ची के साथ कुकर्म करने और उस कुकृत्य का वीडियो शिक्षक की पत्नी द्वारा बनाने का मामला सामने आया है। इसके बाद बच्ची की मां को ब्लैकमेल किया गया।

 

नगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के खड़ाम पट्टी स्थित वृन्दावन प्रतिष्ठान के मालिक अजय अग्रवाल पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने और उसकी पत्नी घुंघरू अग्रवाल द्वारा इसका वीडियो बनाकर बच्ची की मां को ब्लैकमेल करने का आरोप है। बच्ची के नाना और पिता की लिखित शिकायत पर नगांव शहर के हैबरगांव थाने में भारतीय दंड विधान कि धारा 384/506/34 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फोर्म सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट के तहत 2749/18 मामला दर्ज करते हुए अजय की पत्नी घुंघरू अग्रवाल को उसके खड़ाम पट्टी घर से गिरप्तार किया गया है, जब कि उसका पति अजय अग्रवाल फरार बताया गया है। घटना के संदर्भ में पुलिस ने बच्ची का बयान भी मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज करवाया है। जानकारी के मुताबिक बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।


तीन अगस्त 2018 को थाने में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक आठ वर्षीय बच्ची के साथ यह घटना इस वर्ष के मई और जून महीने के बीच घटी बताई गई है। बच्ची घुंघरू अग्रवाल के घर ट्यूशन करने जाती थी। इस दौरान घुंघरू के पति अजय अग्रवाल ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घुंघरू ने बच्ची के दुष्कर्म का वीडियो बनाया और बच्ची की मां से वीडियो के एवज में ब्लैकमेल करने लगी। रकम न देने से वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने और बच्ची की माता को जान से मारने की धमकी दी गई। प्राथमिकी में साढ़े तीन लाख की नगदी और करीब बारह लाख के गहने ब्लैकमेल के जरिये बच्ची की मां से ऐठने का आरोप लगाया गया है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस कार्यवाही करते हुए घुंघरू को उसके घर से गिरप्तार कर लिया।

Published On:
Aug, 19 2018 07:50 PM IST