scriptराहुल गांधी में नेतृत्व का कोई गुण नहीं : हिमंत बिस्वा सरमा | Rahul Gandhi has no leadership qualities: Himanta Biswa Sarma | Patrika News
गुवाहाटी

राहुल गांधी में नेतृत्व का कोई गुण नहीं : हिमंत बिस्वा सरमा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर ताजा कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी में नेतृत्व का कोई गुण नहीं है। वह भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़े स्टार प्रचारक हैं।

गुवाहाटीJan 29, 2024 / 04:45 pm

Krishna Das Parth

राहुल गांधी में नेतृत्व का कोई गुण नहीं : हिमंत बिस्वा सरमा

राहुल गांधी में नेतृत्व का कोई गुण नहीं : हिमंत बिस्वा सरमा


असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर ताजा कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी में नेतृत्व का कोई गुण नहीं है। वह भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़े स्टार प्रचारक हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि राहुल गांधी जहां भी जाएंगे, वहां कांग्रेस हारेगी। वह बहुत प्रेरणाहीन और बहुत अहंकारी है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के असम चरण के दौरान, गुवाहाटी पुलिस ने पुलिस कर्मियों पर हमला करने के लिए भीड़ को उकसाने के आरोप में गांधी और केसी वेणुगोपाल और कन्हैया कुमार सहित अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।
जब कहने को कुछ नहीं होता तो इस तरह की बात कही जाती है : दिग्विजय

हिमंत बिस्वा सरमा के बयान पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब कहने को कुछ नहीं होता तो इस तरह की बात कही जाती है। उन्हें इस मामले में बहुत होशियार होना चाहिए। कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर ने कहा कि हिमंत बिस्वा सरमा अब रविशंकर प्रसाद जैसे हो गए हैं। वह अनुराग ठाकुर की राह पर चल रहे हैं। भाजपा के लोग राहुल गांधी पर इसलिए हमला करते हैं क्योंकि वह उनकी रोजी-रोटी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अकेले हैं जो नरेंद्र मोदी और अमित शाह के सत्तावादी शासन से लड़ रहे हैं…बीजेपी जितना चाहे झूठ बोल सकती है क्योंकि राहुल गांधी ने बीजेपी को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, तेलंगाना, महाराष्ट्र और झारखंड में हराया है।
मामले की जांच के लिए बनेगी एसआईटी, जिम्मेदार लोग होंगे गिरफ्तार

कांग्रेस नेता ने कहा कि राहुल गांधी ही बीजेपी और आरएसएस को हराएंगे…हिमंत बिस्वा सरमा को राहुल गांधी पर इस तरह हमला करना बंद करना चाहिए। एफआईआर के बाद, राज्य में एक सभा को संबोधित करते हुए, गांधी ने सरमा को चुनौती दी थी कि “जितना संभव हो उतने मामले दर्ज करें”। बाद में, सरमा ने साझा किया कि मामले की जांच के लिए एक एसआईटी बनाई जाएगी और जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा। इस बीच, गांधी ने दो दिन के अवकाश के बाद रविवार को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले से अपनी चल रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा फिर से शुरू की। यह यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर से शुरू हुई थी। इसके बाद गांधी ने असम के विभिन्न हिस्सों की यात्रा की, रैलियां और सार्वजनिक बैठकें कीं।

Home / Guwahati / राहुल गांधी में नेतृत्व का कोई गुण नहीं : हिमंत बिस्वा सरमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो