scriptरात के अंधेरे में नाबालिग को अकेला देख झोलाछाप की बिगड़ी नियत | Seeing The Minor Alone In The Dark Of Night Destroys Destitution | Patrika News

रात के अंधेरे में नाबालिग को अकेला देख झोलाछाप की बिगड़ी नियत

locationगुडगाँवPublished: Nov 17, 2019 06:20:08 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

हरियाणा के फिरोजपुर झिरका में मरीज का उपचार का लौट रहे झोलाछाप की नजर नाबालिग पड़ी तो उसकी नियत बिगड़ गई। अंधेरे का फायदा उठा उसने दुष्कर्म किया। मामला पुलिस में जाने पर आरोपी ने पंचायत बिठाकर दबाव बनाने का प्रयास किया।

रात के अंधेरे में नाबालिग को अकेला देख झोलाछाप की बिगड़ी नियत

रात के अंधेरे में नाबालिग को अकेला देख झोलाछाप की बिगड़ी नियत

फिरोजपुर झिरका. इलाके के एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ एक झोलाछाप ने दुष्कर्म किया। पीडि़ता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने अभी तक आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है।
जानकारी के अनुसार थानान्तर्गत एक गांव की नाबालिग लड़की रात करीब 8 बजे अपने घर के पास जंगल में शौच के लिए गई थी। इसी दैरान गांव में किसी मरीज का उपचार कर वापस लौट रहे झोलाछाप की उस पर नजर पड़ गई। आरोप है कि झोलाछाप ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता के परिजनों ने बताया कि आरोपित झोलाछाप है। जो गांव में अवैध रूप से क्लिनिक खोलकर प्रैक्टिस कर रहा है। दुष्कर्म की पीडि़ता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।

आरोपित को बचाने के लिए जुटी पंचायत

20 दिनों से ठप है गुरुग्राम इंडस्ट्रियल एरिया, करोड़ों का हो चुका नुकसान

दुष्कर्म पीडि़ता के पिता की पुलिस थाने में शिकायत के बाद आरोपित के गांव के लोग उसे बचाने के लिए सक्रिय हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार गांव में कुछ लोगों की पंचायत भी इस मामले को लेकर चल रही हैं। पंचायत में लोग इस मामले को रफा-दफा करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन पीडि़ता का परिवार अभी तक पुलिस में मामला दर्ज करवाने की बात को लेकर अड़ा हुआ है।

मामला दर्ज किया जाएगा
दुष्कर्म की पीडि़ता नाबालिग के पिता की शिकायत मिलने पर मौका मुआयना किया। थाना प्रभारी सोमवार को स्वयं मौका मुआयना करेंगे, उसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा। इस मामले को लेकर लोगों की पंचायत भी चल रही है। पंचायत में जो भी होगा वैसे कार्रवाही की जाएगी।
सरिता एएसआई, महिला हेल्प डेस्क, पुलिस थाना, फिरोजपुर झिरका
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो