scriptइनेलो में बेवफा लोगों के लिए कोई जगह नहीं: चौटाला | No agreement between INLD and JJP: Chautala | Patrika News
गुडगाँव

इनेलो में बेवफा लोगों के लिए कोई जगह नहीं: चौटाला

इनेलो महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो और जननायक जनता पार्टी (जजपा) के बीच कोई समझौता नहीं होगा। इनेलो में बेवफा लोगों के लिए कोई जगह नहीं है।

गुडगाँवApr 09, 2024 / 06:03 pm

MAGAN DARMOLA

इनेलो में बेवफा लोगों के लिए कोई जगह नहीं: चौटाला

इनेलो में बेवफा लोगों के लिए कोई जगह नहीं: चौटाला

इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो और जननायक जनता पार्टी (जजपा) के बीच कोई समझौता नहीं होगा। चौटाला ने कहा कि इनेलो में बेवफा लोगों के लिए कोई जगह नहीं है। इनेलो नेता जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला के सोमवार को मीडिया में इनेलो और जजपा को एक करने के दिए गए कथित बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

उन्होंने एक बयान में कहा कि अजय सिंह चौटाला और उनके पूरे परिवार का असली चेहरा प्रदेश की जनता के सामने बेनकाब हो गया है। ये स्वर्गीय चौ. देवीलाल की नीतियों पर चलने की बात करते थे, लेकिन सत्ता हाथ में आते ही पूरे प्रदेश को लूटने में लग गये और बड़े-बड़े घोटाले करके हज़ारों करोड़ रुपये हजम कर गए।

उन्होंने कहा कि इनेलो सुप्रीमो चौ ओम प्रकाश चौटाला कई बार अनेक मंचों पर और मीडिया के सामने ये बयान देकर साफ कर चुके हैं कि ये इनेलो के गद्दार हैं और इन गद्दारों की इनेलो में कोई जगह नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया कि जजपा में ‘मची भगदड़’ के कारण ऐसे भ्रामक बयान दिये जा रहे हैं। सच्चाई यह है कि ये अब सामाजिक और राजनीतिक तौर पर पूरी तरह से नकारे जा चुके हैं। लोगों में इनके प्रति इतना ग़ुस्सा है कि इनको हर जगह काले झंडे दिखा कर विरोध कर रहे हैं और इनको गावों में घुसने तक नहीं दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो