script

हरियाणा में चुनाव से पहले भाजपा केएमपी रैली को ऐतिहासिक बनाने में जुटी

locationगुडगाँवPublished: Nov 14, 2018 07:30:18 pm

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को जन विकास रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए यहां विधायकों के साथ चर्चा की तथा रैली को कामयाब बनाने के लिए पूरा जोर लगाने के निर्देश दिए…

(गुरूग्राम): हरियाणा में अगले साल होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा अपनी सरकार की एक खास उपलब्धि कुडली-पलवल-मानेसर रोड का काम पूरा कराए जाने को आम लोगों के बीच रखना चाहती है। इसके लिए 19 नवम्बर को गुरूग्राम जिले के सुल्तानपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लोकार्पण के मौके पर जनविकास रैली का आयोजन किया जा रहा है।

 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को जन विकास रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए यहां विधायकों के साथ चर्चा की तथा रैली को कामयाब बनाने के लिए पूरा जोर लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि विधायक अपने क्षेत्र में आमजन और कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक क्षण का गवाह बनने के लिए आमंत्रित करें। मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों से कहा कि वे रैली को कामयाब बनाने के लिए अपने-अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाएं। उन्होंने गुरूग्राम, फरीदाबाद, सोनीपत, रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भी अधिक से अधिक संख्या में लोगों को रैली में लाने पर जोर दिया।

 

मनोहर लाल ने बैठक में कहा कि वर्तमान सरकार ने हाल ही में कार्पोरेट सोशल रेस्पांसिबिलिटी सम्मेलन का आयोजन किया , जिसमें उद्यमियों से सीएसआर के तहत हरियाणा में मूलभूत सुविधाओं को सशक्त बनाने पर जोर देते हुए 1000 करोड रूपए की राशि खर्च करने के लिए प्रेरित किया गया है।


उन्होंने कहा कि ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में इस फंड के तहत आमजन की सुविधाओं में बढोतरी समान तरीके से कराने के लिए एडवाइजरी एजेंसी का गठन किया जाएगा। उन्होंने विधायकों से मुख्यमंत्री घोषणा के तहत सभी जिलों में की गई घोषणाओं के षीघ्र पूरा कराने के लिए प्रयास करने पर जोर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो