scriptमोदी मानेसर में तो केजरीवाल गुरुग्राम से ठोकेंगे ताल, एनसीआर में दिल्ली की उपलब्धियां गिनवाकर लोगों को करेंगे लामबंद | arvind kejriwal and PM modi's rally in gurugram for lok sabha election | Patrika News

मोदी मानेसर में तो केजरीवाल गुरुग्राम से ठोकेंगे ताल, एनसीआर में दिल्ली की उपलब्धियां गिनवाकर लोगों को करेंगे लामबंद

locationगुडगाँवPublished: Nov 13, 2018 07:30:14 pm

Submitted by:

Prateek

दक्षिण हरियाणा में जनसभाएं करने के बाद केजरीवाल उत्तरी हरियाणा के अन्य लोकसभा क्षेत्रों में भी जनसभाओं का आयोजन कर सकते हैं…

PM MODI AND ARVIND KEJRIWAL

PM MODI AND ARVIND KEJRIWAL

(गुरूग्राम): हरियाणा की राजनीति में अपना भविष्य मजबूत करने में जुटी आम आदमी पार्टी ने भी दक्षिण हरियाणा से मिशन 2019 शुरू करने की तैयारी कर ली है। दिलचस्प बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहाँ गुरुग्राम जिले से हरियाणा में लोकसभा के लिए चुनावी जनसभाओं की शुरुवात करने जा रहे हैं वही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी गुरुग्राम को ही लांचिंग पैड के रूप इस्तेमाल करने का फैसला किया है।


केजरीवाल दक्षिण हरियाणा के जिलों में जनसभाओं का आयोजन करके लोगों को भाजपा के विरुद्ध व आप के समर्थन में लामबंद करेंगे। इन जनसभाओं के माध्यम से अरविंद केजरीवाल दक्षिण हरियाणा के लोगों को दिल्ली में करवाये गए विकास कार्यों और वहां के अस्पतालों व स्कूलों की हरियाणा के साथ तुलनात्मक रिपोर्ट पेश करेंगे। इसके अलावा वह कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलते हुए लोकसभा चुनाव को लेकर भी अपनी रणनीति का ऐलान करेंगे।


अरविंद केजरीवाल आगामी 24 नवंबर को गुरुग्राम, 2 दिसंबर को फरीदाबाद व तीन दिसंबर को नारनौल में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। दक्षिण हरियाणा में जनसभाएं करने के बाद केजरीवाल उत्तरी हरियाणा के अन्य लोकसभा क्षेत्रों में भी जनसभाओं का आयोजन कर सकते हैं।

 

आम आदमी पार्टी पिछले चार साल से हरियाणा में विपक्ष की भूमिका निभा रही है। हरियाणा के लोगो ने आप को राजनीतिक विकल्प के रूप में स्वीकार कर लिया है। आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लडऩे की तैयारी कर रही है। जिसके चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। नवीन जयहिंद, अध्यक्ष आप, हरियाणा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो