script

अभिनेता सैफ अली खान ने वीर शहीद कपिल कुंडू को श्रद्धांजलि अर्पित की

locationगुडगाँवPublished: Feb 18, 2019 08:21:52 pm

शहीद कपिल कुंडू के परिवार से मिलकर अभिनेता सैफ अली खान ने कहा कि वीर सैनिकों के ही सहारे देश की सुरक्षा है…

saif

saif

(गुरूग्राम,पटौदी): शहीदों की चिताओं पर लगेंगे हर वर्ष मेले, वतन पर मरने वालों का यही बाकी निंशा होगा, यह पंक्तियां गांव रणसीका के वीर शहीद कपिल कुंडू पर पूरी तरह की चरितार्थ होती हैं। सोमवार को उनकी समाधि पर जाने माने अभिनेता सैफ अली खान ने पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इससे पहले उन्होंने उनकी मां से मिलकर अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं।


शहीद कपिल कुंडू के परिवार से मिलकर अभिनेता सैफ अली खान ने कहा कि वीर सैनिकों के ही सहारे देश की सुरक्षा है। सैनिकों की बदौलत ही देश चैन की सांस ले रहा है। सैफ अली खान ने परिवार से पूछा कि वह उनके लिए क्या कर सकते हैं। इस पर शहीद परिवार ने कहा कि अभी तक शहीद कपिल कुंडू के नाम से कोई भी संस्थान नहीं बना है। हालांकि शहीद स्मारक के लिए अनुदान आ गया है। वह निर्माणाधीन है।

 

इधर ग्रामीणों ने भी कहा कि ग्राम में पीएचसी व महिला कॉलेज आदि संस्थाओं के लिए पंचायत जमीन देने के लिए तैयार है। किसी संस्थान का भी नाम शहीद के नाम पर रखने की बात कही। शहीद की बहन को भी सरकारी नौकरी नहीं मिली है। सारी बातें सुनने के बाद उन्होंने कहा कि सेलिब्रिटी होने के नाते उनसे जो संभव होगा, जरूर करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो