script

अकाली दल अपने मूल सिद्धांतों को छोडकर मात्र अकाली दल सुखवीर ही रह गया-सुनील जाखड

locationगुरदासपुरPublished: Dec 06, 2018 06:56:52 pm

मजिस्ट्रेट जांच में अमृतसर रेल हादसे के लिए नवजोत सिद्धू और डॉ नवजोत कौर को क्लीन चिट दिए जाने के बारे में जाखड ने कहा कि जनता पहले भी इनका दोष नहीं मान रही थी…

sunil jhakhar

sunil jhakhar

(चंडीगढ,गुरदासपुर): पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और गुरदासपुर से सांसद सुनील जाखड ने गुरूवार को यहां प्रकाश सिंह बादल के नेतृत्व वाले अकाली दल पर कडा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि यह अकाली दल आज उन सिद्धांतों का अकाली दल नहीं रहा है जिनके आधार पर 1920 में इसकी स्थापना की गई थी। उन्होंने कहा कि वे सिद्धांत त्याग दिए गए है और यह मात्र अकाली दल सुखवीर रह गया है। यहां बाबा साहेब अम्बेडकर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए आयोजित विधायकों की बैठक के बाद जाखड ने अकाली दल से निकाले गए टकसाली नेताओं द्वारा नई पार्टी के गठन के ऐलान पर यह टिप्पणी की।

 

प्रदेश में गन्ना किसानों के बकाया को लेकर आंदोलन की स्थिति पैदा होने के बारे में जाखड ने कहा कि यह सब इसी अकाली दल की देन है। इस अकाली दल की सरकार की नीतियों के चलते किसान का बकाया रहा और किसान कर्ज के बोझ से दबा है। साथ ही प्रदेश पर दो लाख करोड रूपए का कर्ज है। मजिस्ट्रेट जांच में अमृतसर रेल हादसे के लिए नवजोत सिद्धू और डॉ नवजोत कौर को क्लीन चिट दिए जाने के बारे में जाखड ने कहा कि जनता पहले भी इनका दोष नहीं मान रही थी। अकाली दल ने सारे मामले को राजनीतिक रंग दिया। उन्होंने कहा कि अब जांच के बाद ऐसे उपाय किए जाएं ताकि इस घटना की पुनरावृति न हो पाए।

ट्रेंडिंग वीडियो