script

तालाब में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

locationगुनाPublished: Apr 03, 2019 04:00:24 pm

Submitted by:

Amit Mishra

रविवार से वह लापता था युवक, परिजनों ने कैंट थाने में दर्ज करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट…

news

तालाब में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

गुना @जावेद खान की रिपोर्ट…

जिले के कैंट थाने के तहत सिंह वासा के तालाब में बुधवार को सुबह लगभग 7 बजे एक युवक का शव मिला। सूचना मिलते ही कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकलवाया। शव प्रदीप (20) पुत्र सुरेश ओझा निवासी लुकवासा का बताया जा रहा है। प्रदीप पिछले 2 साल से गुना में ही गुलाबगंज में रहकर पढ़ाई कर रहा था। रविवार से वह लापता था। जिस की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने कैंट थाने में दर्ज करवाई थी।

सीसीटीवी फुटेज में दौड लगाता दिखाई दिया…

सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात करीब 3:30 बजे वह पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास दौड़ लगाते हुए कैमरे में कैद हुआ है। लेकिन उसके आगे पीछे कोई नहीं दिखा। पुलिस ने पीएम के लिये शव को जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से जांच की मांग की है।

कुएं में डूबने से बालिका की मौत…
जिले के धरनावदा थाने के तहत ग्राम गढ़ा में 2 अप्रैल की सुबह एक बालिका की कुएं में डूबने से मौत हो गई थी । रास्ते में फाटक लगा होने के कारण बच्ची को अस्पताल पहुंचाने में देरी हो गई, वरना उसकी जान बच भी सकती थी। गढ़ा निवासी दीपक वाल्मीकि की पुत्री सानिया (13) अपनी छोटी बहन लाली के साथ घर के पास ही स्थित कुएं पर पानी भरने गई थी। तभी अचानक उसका पैर फिसला और वह कुएं में गिर गई। लाली ने अपनी बहन को डूबते हुए देखा तो दौडकऱ लगाकर आस-पड़ोस के लोगों को बताया। गांव वाले तुरंत कुएं पर पहुंचे और सानिया को कुएं से बाहर निकालकर ऑटो में जिला अस्पताल की ओर रवाना हो गए।

अस्पताल तक चल रही थीं सांसे
जिला अस्पताल में पहुंचने के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि रास्ते में उन्हें रेलवे फाटक लगा हुआ मिला। जहां करीब 15-20 मिनिट उन्हें रुकना पड़ा। यदि फाटक खुला होता तो बच्ची समय से अस्पताल पहुंच जाती और उसकी जान बच जाती। अस्पताल में आने तक उसकी सांसें चल रही थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो