scriptसाली से शादी कराने की जिद में रिश्तेदारों ने मचाया कोहराम, दनादन दागी गोलियां | Relatives created ruckus in insistence of marrying sister-in-law bullets fired indiscriminately 1 died | Patrika News
गुना

साली से शादी कराने की जिद में रिश्तेदारों ने मचाया कोहराम, दनादन दागी गोलियां

समधी व दामाद ने आधी रात को आकर की फायरिंग, चाचा की मौत भतीजी घायल..

गुनाApr 12, 2024 / 07:21 pm

Shailendra Sharma

guna.jpg

गुना में एक शख्स की गोली मारकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी मृतक के समधी व दामाद हैं जिन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर आधी रात को घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना में एक शख्स की गोली लगने से मौत हो गई तो वहीं उसकी भतीजी गंभीर रूप से घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात की वजह हैरान कर देने वाली है।

 


हैरान कर देने वाली घटना गुना जिले के म्याना के गोपालगढ़ की है जहां रहने वाले भूरा नाम के शख्स की उसके ही बड़े भाई के समधी व दामाद ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के बड़े भाई गंगाराम ने बताया कि उनके बड़े भाई दयाराम की बेटी यशोदा की शादी 4 साल पहले आरोपी धनराज के बेटे सोनू के साथ हुई थी। शादी के बाद यशोदा ने दो बेटियों को जन्म दिया। बेटा न होने से मुख्य आरोपी धनराज नाराज था और चाहता था कि मेरी बेटी पिंकी से सोनू की दूसरी शादी कराना चाहता था लेकिन जब हमने मना किया तो उसने इस वारदात को अंजाम दे डाला।

 


मृतक के भाई गंगाराम ने ये भी बताया है कि मुख्य आरोपी धनराज ने भूरा से 4 साल पहले एक लाख रुपए उधार भी लिए थे, जिन्हें लौटाने को लेकर भी दोनों पक्षों में तनाव चल रहा था। बीती रात धनराज व उसका बेटा सोनू अपने अन्य साथियों के साथ घर में घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। मृतक के सीने, कमर, पीठ व पैरों और कंधों पर 19 जगह छर्रे लगने के निशान हैं। पुलिस ने छह नामजद सहित 12 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो