scriptबड़ा बयानः वाराणसी छोड़ मध्य प्रदेश से चुनाव लड़ेंगे प्रधानमंत्री मोदी! | prabhat jha big statement on pm modi lok sabha election 2019 | Patrika News

बड़ा बयानः वाराणसी छोड़ मध्य प्रदेश से चुनाव लड़ेंगे प्रधानमंत्री मोदी!

locationगुनाPublished: Feb 16, 2019 06:59:47 pm

Submitted by:

Faiz

बड़ा बयानः वाराणसी छोड़ मध्य प्रदेश से चुनाव लड़ेंगे प्रधानमंत्री मोदी!

political news

बड़ा बयानः वाराणसी छोड़ मध्य प्रदेश से चुनाव लड़ेंगे प्रधानमंत्री मोदी!

गुनाः भारतीय जनता पार्टी के चोटी के नेता और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा द्वारा दिये गए एक बयान ने मध्य प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मचा दिया है। अपने बयान में झा ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश की गुना सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं ने जैसे ही, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के मूंह से ये बात सुनी, तो कुछ देर के लिए सब हैरान रह गए कि, आखिरकार ऐसा होना संभव है।

सिंधिया की सीट पर पीएम को चुनाव लड़ाने का बयान

आपको बता दें कि, बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित सम्मेलन में शामिल होने गुना पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुना से लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर डाली। झा के इस बयान से कार्यक्रम स्थल में कुछ सेकंड के लिए सन्नाटा पसर गया। कार्यक्रम में मौजूद लोग एक दूसरे को ताकने लगे। हैरानी की बात ये थी कि, ये बयान पार्टी के सीनियकर लीडर के मूंह से कहा गया साथ ही, आयोजन स्थल पर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह मंच भी मौजूद थे। इस वजह से लोगों को लगा कि, कांग्रेस महासचिव और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के किले वाली सीट मानी जाने वाली गुना लोकसभा सीट पर अब खुद खड़े होकर कांग्रेस का किला ढहाएंगे।

युवाओं में जोश भरना था उद्देश्य

हालांकि, बयान देने के तुरंत बाद ही प्रभात झा ने हस्ते हुए सफाई देते हुए कहा कि, उन्होंने गुना के युवाओं में जोश भरने के लिए पीएम मोदी को उम्मीदवार बताया है। उन्होंने कहा कि, मंच पर कही बात अलग होती है। इस पर छोटी मोटी राजनीतिक चर्चा ना करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो