scriptशादी का प्रपोजल किया रिजेक्ट तो, बेल्ट-पाइप से की पिटाई, चोट पर लगाई लाल मिर्च, चीखने पर फेविक्विक से चिपकाए होंठ | marriage proposal rejected by young woman she beaten by belt-pipe red chillie applied on injury lips pasted with feviquik | Patrika News
गुना

शादी का प्रपोजल किया रिजेक्ट तो, बेल्ट-पाइप से की पिटाई, चोट पर लगाई लाल मिर्च, चीखने पर फेविक्विक से चिपकाए होंठ

MP Crime News : एमपी के गुना जिले एक युवती की बेरहमी से पिटाई की गई। साथ ही उसके होंठ को फेवीक्विक से चिपका दिया गया।

गुनाApr 18, 2024 / 05:34 pm

Himanshu Singh

guna crime news
मध्यप्रदेश के गुना जिले से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने शादी का प्रपोजल रिजेक्ट करने पर युवती को बेल्ट और पाइप से बुरी तरह पीटा। फिर उसकी चोट पर लाल मिर्च का पाउडर लगा दिया। जिसके बाद युवती दर्द से चीखने लगी तो उसके होंठो को फेविक्विक से चिपका दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया है।
मामला गुना को नानाखेड़ी इलाके का बताया जा रहा है। यहां एक 23 साल की युवती अपनी मां के साथ रहती है। उसके पिता की मौत हो चुकी है। युवती का आरोप था कि उसके ही पड़ोस में रहने वाला अयान पठान उससे शादी करना चाहता था। लेकिन युवती की तरफ से उसका प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया गया तो वह नाराज हो गया। उसने युवती को अपने घर में बंधक बना लिया और जबरदस्ती भी की।

युवती ने क्या कहा


युवती ने बताया कि अयान ने मुझे एक महीने तक घर में कैद रखा। मेरे साथ जबरदस्ती की। वह न तो के बाहर जाने देता था और न किसी से बात करने देता था। साथ ही धमकी देकर कहता था कि अपनी मां का घर मेरे नाम कर दें। मैं किसी तरह से उसके चंगुल से छूट कर आई। लेकिन वह मंगलवार की रात घर आ गया और उसने मुझे बेल्ट-पाइप से पीटा। मेरे पूरे शरीर में चोटें आई है। जब मै दर्द होने पर चिल्लाई तो उसने मेरे होंठ पर फेवीक्विक डाल दी, ताकि मेरी आवाज न निकल सके।

चोट पर डाला लाल मिर्च का पाउडर


युवती की चोट पर आरोपी ने लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया। जब दर्द से युवती कराहने लगी तो उसने होंठो को फेवीक्विक से चिपका दिया। युवती किसी तरह बुधवार को पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर आरोपी अयान के ऊपर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। फिर गुरुवार को कोर्ट पेश करके जेल भेज दिया गया।अभी भी युवती की हालत गंभीर है।

Home / Guna / शादी का प्रपोजल किया रिजेक्ट तो, बेल्ट-पाइप से की पिटाई, चोट पर लगाई लाल मिर्च, चीखने पर फेविक्विक से चिपकाए होंठ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो