scriptMP ELECTION 2018 : भाजपा पर तंज, सिंधिया बोले- जो दो पार नहीं कर पाए, वो दो सौ पार क्या करेंगे | madhyapradesh-election: Scindia attacks BJP government | Patrika News

MP ELECTION 2018 : भाजपा पर तंज, सिंधिया बोले- जो दो पार नहीं कर पाए, वो दो सौ पार क्या करेंगे

locationगुनाPublished: Nov 16, 2018 12:51:10 pm

Submitted by:

Amit Mishra

सांसद सिंधिया ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में ली सभा, बमोरी में भी किया सभा को संबोधित…..

news

MP ELECTION 2018 : भाजपा पर तंज, सिंधिया बोले- जो दो पार नहीं कर पाए, वो दो सौ पार क्या करेंगे

गुना। भाजपा वाले कहते हैं, अबकी बार 200 पार, लेकिन जो 2 पार नहीं कर पाए, वे 200 पार क्या करेंगे। कोलारस और मुंगावली तो सिर्फ ट्रेलर है पिक्चर तो अभी बाकी है। यह बात सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरूवार को बूढ़े बालाजी पर कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रप्रकाश अहिरवार के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए कही।


कलयुग के मामा बल्लभ भवन में....
सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दौरान केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। सीएम व पीएम की नकल उतारकर और उनके द्वारा किए गए वादों व घोषणाओं को लेकर खूब कटाक्ष किए।


उन्होंने कहा कि शिवराज कहते हैं, मैं मामा हूं और भाजपा कहती है पूरी हिंदू धर्म की बपौती उसके पास है। हमारे शास्त्रों में ग्रंथों में मामा का क्या परिचय रहा है। एक मामा तो कंस मामा रहे और दूसरे मामा शकुनी मामा रहे। अब कलयुग के जमाने में तीसरे मामा बैठे हैं भोपाल के बल्लभ भवन में।

पीएम पर साधा निशाना…

पीएम पर निशाना साधते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि बुलेट ट्रेन तो नहीं आई, पेट्रोल और डीजल का दाम बुलेट की तरह ऊपर चढ़ गए। इस दौरान उन्होंने व्यापमं और सिंहस्थ घोटाला भी लोगों को याद दिलाया।

कांग्रेस के लोगों को टिकट दे रही है भाजपा: सिंधिया

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हवाई पट्टी व सभा स्थल पर प्रेस से चर्चा भी की। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा को अपनी पार्टी में प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं, इसलिए कांग्रेस से गए लोगों को टिकट बांट रही है।

कोई कार्यकर्ता नहीं है नाराज….

प्रेस से चार्चा के दौरान असंतुष्ट कार्यकर्ताओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि यहां कोई कार्यकर्ता नाराज नहीं है। सभी एकजुट होकर कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताने के काम कर रहे हैं। बमोरी में प्रत्याशी की घोषणा में हुई देरी पर उन्होंने कहा कि ऐसा कोई खास कारण नहीं हैं, मेरे क्षेत्र की सभी विधानसभाओं में प्रत्याशी की घोषणा बाद में ही हुई है।

गलत तरीके से पेश किया गया बयान…
आरआरएस की शाखाओं पर बैन को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इसे गलत तरीके से पेश किया है। संविधान में ही है कि शासकीय कार्यालय में राजनीतिक विचारधारा वाले संगठन की शाखाएं नहीं लगेंगी। हमने सरकारी कार्यालयों में शाखाओं पर बैन की बात कही है, न कि आरएसएस पर बैन लगाने की।

हमारी क्षमताओं पर विश्वास रखें जनता…

प्रदेश का खजाना खाली होने और सरकार पर कर्ज के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी क्षमताओं पर विश्वास रखें। पहले भी हमने विपरीत परिस्थतियों में काम किया है। चाचौड़ा व राघौगढ़ में जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा पार्टी जहां भेजेगी, वहां वे जाएंगे।

प्रमुख झलकियां….

सिंधिया के आते ही लोगों ने नारे लगाने शुरू कर दिए।
सिंधिया ने सभी असंतुष्टों को मंच पर लाने का प्रयास किया और मंच से सभी का नाम बोला।
मंच से नेताओं ने केवल गुना-बमोरी विधानसभा का ही नाम लिया।
भाषण के बीच पब्लिक में से किसी ने कहा टंकी एक हजार की हो गई, तो सिंधिया बोले मैं पूरी पिक्चर दिखा रहा हूं, आप ट्रेलर की बात कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए गलती से पहले शिवराज की नकल उतारी, फिर उसे सुधारते हुए प्रधानमंत्री मोदी की नकल की।

ये रहे खास बोल

 

रेत को धंधा बना दिया।
मुन्ना भाई बॉलीवुड में होता था, शिवराज ने बता दिया कि मप्र में भी होता है। आओ बिना पढ़े डॉक्टर बनो मेरे प्रदेश में।
15 साल बेमिसाल भाजपा के लिए रहे, साईकिल से कार पर आ गए।
भाजपा ने दिखा दिया मरा जवान मरा किसान
बैठे-बैठ पीएम को ख्याल आया, आज कुछ तूफानी करते हैं और अचानक नोटबंदी कर दी।
ये चाहते हैं इनके राज में युवा पकौड़े बैचें और बाबा मंत्री बनें।
बुधनी और विदिशा में गड्ढे नहीं, मौत के अड्डे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो