scriptlok sabha election 2024 : सिंधिया के पक्ष में सीएम मोहन यादव का तूफानी प्रचार, कांग्रेस को लिया आड़े हाथ | lok sabha election 2024 Guna seat CM Mohan Yadav address election meeting in favor of Jyotiraditya Scindia | Patrika News
गुना

lok sabha election 2024 : सिंधिया के पक्ष में सीएम मोहन यादव का तूफानी प्रचार, कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

गुना लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम मोहन यादव ने की भाजपा को जिताने की अपील..

गुनाApr 17, 2024 / 01:05 pm

Shailendra Sharma

cm mohan yadav
मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया है। मध्यप्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव अलग अलग क्षेत्रों का दौरा कर भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील कर रहे हैं। मंगलवार को सीएम मोहन यादव गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का नामांकन दाखिल कराने गुना पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा।

कांग्रेस पर बरसे सीएम मोहन यादव


सीएम मोहन यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया। सीएम मोहन यादव ने कहा कि ग्वालियर-शिवपुरी वो धरती है जहां 1959 में कांग्रेस के लोगों ने टकराने का दुस्साहस किया था। वे भूल गए थे कि ग्वालियर वीरों, महावीरों, राजमाता की धरती थी। लेकिन यहां के लोगों ने उन्हें चारों खाने चित्त कर दिया था। पहली बार भाजपा की पूर्ववर्ती पार्टी जनसंघ के साथ सम्मिलित सरकार के माध्यम से मध्यप्रदेश में राजमाता सिंधिया ने डंका बजाया था।

‘जीत के सभी रिकॉर्ड तोड़ने बजा नगाड़ा’


सीएम मोहन यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नामांकन के बाद युद्ध का नगाड़ा बज गया है। यह नगाड़ा अभी तक की जीत के सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए बजा है। गुना से लेकर शिवपुरी तक जो वातावरण दिखाई दे रहा, वो चारों दिशाओं से शुभ समाचार ला रही है। हर तरफ मोदी-मोदी की आवाज आ रही है। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के मंत्रिमंडल में मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश को हवाई यातायात में ढेरों सौगात दी हैं जिससे हवाई यातायात का परिदृश्य बदल गया है। सीएम ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को रिकॉर्ड मतों से जिताने की भी अपील की।

Home / Guna / lok sabha election 2024 : सिंधिया के पक्ष में सीएम मोहन यादव का तूफानी प्रचार, कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो