scriptGuna Lok Sabha Seat पर उठा स्थानीय का मुद्दा, कांग्रेस कैंडिडेट बोले ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया को तो यहां वोट तक नहीं’ | Patrika News
गुना

Guna Lok Sabha Seat पर उठा स्थानीय का मुद्दा, कांग्रेस कैंडिडेट बोले ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया को तो यहां वोट तक नहीं’

गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर चढ़ा सियासी पारा, भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस प्रत्याशी ने बताया बाहरी…

गुनाApr 19, 2024 / 04:37 pm

Shailendra Sharma

lok sabha election 2024
मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। एक तरफ कल यानी 19 अप्रैल को पहले चरण में 6 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी तो वहीं प्रदेश की हॉट सीटों में से एक गुना-शिवपुरी सीट पर भाजपा-कांग्रेस में हमले तेज हो गए हैं। कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेन्द्र सिंह यादव ने भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तीखा हमला बोला है। गुना लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होना है।

‘सिंधिया का तो यहां वोट तक नहीं’


गुना-शिवपुरी से लोकसभा के कांग्रेस कैंडिडेट राव यादवेंद्र सिंह यादव ने बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बाहरी होने का आरोप लगाते हुए उन पर जमकर निशाना साधा है। राव यादवेंद्र सिंह ने कहा कि सिंधिया गुना-शिवपुरी लोकसभा के स्थानीय निवासी नहीं है, उनका तो खुद का वोट भी इस सीट में नहीं आता है। वह ग्वालियर के निवासी हैं और यही कारण है कि इस क्षेत्र का विकास नहीं हो सका है।

शुभ मुहूर्त में भरा नामांकन


कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेंद्र सिंह यादव गुरुवार को शुभ मुहूर्त के चलते नामंकन दाखिल करने निर्वाचन कार्यालय पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सिंधिया को बाहरी प्रत्याशी बताते हुए उन पर हमला बोला। वहीं यादवेन्द्र सिंह ने ये भी बताया कि वो कल यानी 19 अप्रैल को फिर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ पहुंचकर नामांकन जमा करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो