दीवार फोडक़र चाय-नाश्ते की दुकान से चोरी

By: Deepesh Tiwari

Published On:
Sep, 12 2018 03:03 PM IST

 
  • दीवार फोडक़र चाय-नाश्ते की दुकान से चोरी

गुना@जावेद खान की रिपोर्ट...

धरनावदा थानांतर्गत ग्राम परवाह में एक चाय नाश्ते की दुकान में सेंध लगाकर चोर नगदी ले उड़े। पीछे की दीवार को फोडक़र वारदात को अंजाम दिया गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में लिया।

दुकानदार नीलेश पुत्र मुन्नालाल जैन ने बताया कि वे चाय नाश्ते की होटल चलाते हैं। मंगलवार की रात करीब ११ बजे उन्होंने दुकान बंद की थी। सुबह जब दुकान खोली तो पीछे की दीवार में करीब डेढ़ फुट चौड़ा छेद दिखा। सामान तो दुकान में पूरा था, लेकिन जब गल्ला देखा तो करीब १० हजार रुपए की नगदी गायब मिली। तुरंत ही चोरी की सूचना पुलिस को दी गई।

उन्होंने बताया कि चोरों ने चोरों ने पीछे की दीवार को फोडक़र चिंकारी निकाली। दीवार फोडऩे के लिए टंकी से तेल निकालने वाले पाइप का उपयोग किया गया था। जो चोर वही छोड़ गए। एक बच्चे की चप्पल भी वहां पड़ी हुई मिली थी। यानी दीवार के छेद से किसी बच्चे को अंदर भेजा गया होगा। आसपास के जूतों के निशान भी दिखाई दिए।

रात के समय असामाजिक तत्वों का जमावड़ा
लोगों ने बताया कि रात के समय आसपास असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। गांव में जुआ व सट्टा चलता है। जिसके कारण असामाजिक तत्व देर रात तक घूमते रहते हैं। ऐसे ही लोगों ने उन्होंने चोरी का संदेह जताया है।

Published On:
Sep, 12 2018 03:03 PM IST