scriptगृह मंत्री अमित शाह ने केपी यादव के भविष्य को लेकर दिया बड़ा संकेत, जानिए क्या कहा | l | Patrika News
गुना

गृह मंत्री अमित शाह ने केपी यादव के भविष्य को लेकर दिया बड़ा संकेत, जानिए क्या कहा

MP Loksabha 2024 News : केंद्रीय मंत्री शुक्रवार को गुना में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। वहां शाह ने केपी यादव को लेकर बड़ी बात कही है।

गुनाApr 26, 2024 / 11:09 pm

Himanshu Singh

amit shah
मध्यप्रदेश के गुना में शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में चुनाव प्रचार किया और कहा कि केपी यादव की चिंता मुझपर छोड़ देना। आपको करने की जरुरत नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ-साथ केपी यादव को भी जनप्रतिनिधि के रूप में जिम्मेदारी सौंप रही है।

केपी यादव को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी


लोकसभा चुनाव 2024 में गुना सीट पर मौजूदा सांसद केपी यादव का टिकट काटकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया है। गुना में केंद्रीय गृहमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केपी यादव के भविष्य की किसी को चिंता करने की जरुरत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी केपी यादव को भविष्य में बड़ी जिम्मेदारी देगी। गुना की जनता को एक नहीं दो जनप्रतिनिधि मिलेंगे।

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना


केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि 70 साल में कांग्रेस धारा 370 को हटा नहीं पाई, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त 2019 को एक ही झटके में धारा 370 को हटा दिया। इसके बाद दूसरी बार पीएम बनते राम मंदिर का कार्य भी शुरू कर दिया। वहीं अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से पूछा कि क्या राममंदिर बनना चाहिए था या नहीं? उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को राम मंदिर उद्धाटन का आमंत्रण मिला लेकिन वो मंदिर तक नहीं आए।
ये भी पढ़ें- टोल प्लाजा स्टाफ ने हूटर बजाने से मना किया तो, बागेश्वर बाबा के भाई ने कर दिया ये बड़ा कांड

बता दें कि, केपी यादव पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास हुआ करते थे। इसके बाद केपी यादव साल 2018 में विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने से बीजेपी में शामिल हो गए थे। इसके बाद बीजेपी ने उन्हें साल 2019 में गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने मैदान में उतार दिया था। इस दौरान सिंधिया को हराकर केपी गुना के सांसद बने थे। हालांकि साल 2024 में केपी यादव का टिकट काटकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया गया है।

Home / Guna / गृह मंत्री अमित शाह ने केपी यादव के भविष्य को लेकर दिया बड़ा संकेत, जानिए क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो