scriptपिता को जीत दिलाने किसान बने ‘युवराज’, सिंधिया के बेटे महाआर्यमन ने खेत में चलाया ट्रैक्टर, देखें Video | Jyotiraditya Scindia son Mahaaryaman Scindia drive tractor in field see video | Patrika News
गुना

पिता को जीत दिलाने किसान बने ‘युवराज’, सिंधिया के बेटे महाआर्यमन ने खेत में चलाया ट्रैक्टर, देखें Video

सिर पर गमछा बांधे किसी किसान की तरह ‘युवराज’ महाआर्यमन सिंधिया इस बार एक खेत में ट्रेक्टर चलाते नजर आ रहे हैं। इसका एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है।

गुनाApr 26, 2024 / 09:13 am

Faiz

mahaaryaman sindhia
केंद्रीय मंत्री और गुना लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में जीत दिलाने के लिए उनका पूरा परिवार भी पूरी जी जान से मेहनत कर रहा है। एक तरफ जहां सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया कड़ी धूप में गांव-गांव पहुंचकर लगातार ग्रामीणों से मुलाकात कर रही हैं। उनके दुखसुख बांट रही हैं, उनके साथ भोजन तक कर रही हैं तो वहीं बेटा महाआर्यमन सिंधिया भी पिता को जीत दिलाने के लिए पूरी जी जान से चुनावी समर में गांव-गांव पहुंचकर लोगों की हिमायत हासिल करने की जी-जान से कोशिश कर रहा है। ऐसे में आए दिन ‘युवराज’ महाआर्यमन से जुड़ी कुछ ऐसी चीजें सामने आती रहती हैं, जो सिर्फ उनके चुनावी क्षेत्र ही नहीं बल्कि पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन जाती हैं। गुरुवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ है।
अपने पिता के चुनावी क्षेत्र में मतदाताओं को लुभाने के लिए महाआर्यमन सिंधिया नए नए तरीके अपना रहे हैं। कई बार तो ये मेहसूस ही नहीं हो पा रहा कि महाआर्यमन वो शख्स हैं, जिन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव से ही जीवन के पहले चुनावी प्रचार की शुरुआत की है। वो हर रोज अपने पिता की तरह किसी मंझे हुए राजनेता के रूप में दिखाई दे रहे हैं और अपने क्षेत्र की जनता को पिता के पक्ष में लुभाने की कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में दूसरे चरण की 6 सीटों पर मतदान शुरु, यहां देखें Live Update

खेत में चलाया ट्रेक्टर

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया की इसी लोकसभा सीट पर हार हुई थी। यही कारण है कि इस बार 2024 के लोकसभा चुनाव में उनका पूरा परिवार जमीनी स्तर पर जी तोड़ मेहनत कर रहा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में वोट मांगने पत्नी प्रियदर्शिनी राजे और पुत्र महाआर्यमन सिंधिया रोज क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इंटीरियर से इंटीरियर में मौजूद गांव तक पहुंचकर नुक्कड़ सभाएं और जनसंपर्क करने में जुटे हैं। वो किसानों के बीच जाकर वोट की अपील कर रहे हैं। गुरुवार को भादौर गांव पहुंचकर जनसंपर्क के दौरान मआर्यमन सिंधिया ने ट्रैक्टर चलाकर खेत में पलाऊ किया। अब उनका यही अंदाज लोगों को खासा पसंद आ रहा है।
यह भी पढ़ें- MP Board Exam में फेल छात्र न हों निराश, आपके पास एक और मौका है, 10वीं,12वीं के छात्र जान लें

यहां भाजपा-कांग्रेस के बीच रहता है सीधा मुकाबला

बता दें कि, 7 मई को गुना लोकसभा सीट पर होने जा रहे मतदान के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी के टिकट पर बीते मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस से इस हाई प्रोफाइल सीट पर राव यादवेंद्र सिंह यादव चुनावी मैदान में उतरे हैं। ये भी बता दें कि, गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर हमेशा से ही भाजपा और कांग्रेस के बीच ही सीधा मुकाबला रहा है। इस बार भी यहां सीधे तौर पर मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच ही नजर आ रहा है। फिलहाल, इसका फैसला जनता करेगी कि इस बार भी उसे अपना सांसद भाजपा कांग्रेस के बीच से लाना है या किसी अन्य दल या निर्दलीय को जिम्मेदारी सौंपनी है।

Home / Guna / पिता को जीत दिलाने किसान बने ‘युवराज’, सिंधिया के बेटे महाआर्यमन ने खेत में चलाया ट्रैक्टर, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो