scriptमहाराज का फिर अनोखा अंदाज : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बजाया ढोल, जमकर थिरके आदिवासी, देखें वीडियो | Jyotiraditya Scindia play drum tribals dance vigorously see video | Patrika News
गुना

महाराज का फिर अनोखा अंदाज : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बजाया ढोल, जमकर थिरके आदिवासी, देखें वीडियो

भाजपा के टिकट पर गुना लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक बार अनोखा अंदाज देखने को मिला है। एक कार्यक्रम में उन्होंने आदिवासियों के साथ जमकर ढोल बजाया।

गुनाApr 25, 2024 / 11:48 am

Faiz

sindhia pleed dhol
लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी प्रचार के दौरान राजनीतिक दलों द्वारा उतारे गए प्रत्याशियों के अलग-अलग रंग देखने मिल रहे हैं। वहीं बात करें भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर गुना लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तो वैसे ही अपने अलग अलग अंदाजों से ही देशभर में पहचाने जाते हैं। ऐसे में आज एक बार फिर महाराज सिंधिया का अनोखा अंदाज देखने को मिला। दरअसल, चुनाव प्रचार के चलते अपने लोकसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आदिवासियों के साथ जमकर ढोल बजाया। यही नहीं, महाराज को ढोल बजाता देख आदिवासी भी झूमते और नाचते नजर आए। इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।
दरअसल गुना लोकसभा सीट पर 7 मई को मतदान होना है। तीसरे चरण में होने जा रहे इस चुनाव को लेकर गुना लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनावी प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। गुना लोकसभा क्षेत्र में ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार दौरे कर मतदाताओं के बीच अपनी पकड़ को मजबूत करने में जुटे हुए हैं।
यह भी पढ़ें- सांप को दूध पिलाना चाहिए या नहीं ? पुण्य कमाने के चक्कर में कहीं पाप तो नहीं कर रहे लोग

सिंधिया ने बजाया ढोल तो झूम उठे आदिवासी

इसी कड़ी में आज शनिवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश के गुना से निकलकर बमोरी विधान सभा पहुंचे, जहां उन्होंने आदिवासी क्षेत्रों का दौरा किया। इसी दौरान वो आदिवासी बाहुल्य सुआटोर गांव पहुंचे, जहां सभा स्थल पर पहुंचते समय उन्होंने गेट पर ही दो बड़े ढ़ोल रखे देखे। ढोल देखकर सिंधिया खुद को रोक नहीं पाए और थिरकते हुए ढोल के पास पहुंचे और उसे बजाना शुरू कर दिया। जिसे देख आदिवासी भाई बहन भी झूमने नाचने लगे। सिंधिया के इस अंदाज को जिसने भी देखा वो खुशी से झूम उठा। फिलहाल, केंद्रीय मंत्री का ढोल बजाते हुए वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो