scriptपति ने पत्नी की पोस्ट पर ऐसा किया कमेंट की सीधे पहुंच गया थाने! | Guna latest crime : fake ID on social media police arrested accused | Patrika News

पति ने पत्नी की पोस्ट पर ऐसा किया कमेंट की सीधे पहुंच गया थाने!

locationगुनाPublished: Oct 18, 2019 02:40:23 pm

Submitted by:

Amit Mishra

पत्नी के नाम बनाई थी आईडी, फर्जी आईडी बनाकर पति ही कर रहा था पत्नी के फोटो पर टिप्पणी

पति ने पत्नी की पोस्ट पर ऐसा किया कमेंट की सीधे पहुंच गया थाने!

पति ने पत्नी की पोस्ट पर ऐसा किया कमेंट की सीधे पहुंच गया थाने!

गुना। सोशल मीडिया पर पत्नी के नाम पर फर्जी आईडी बनाकर उस पर फोटो अपलोड करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया, आरेापी पवन सेनी ने ही पत्नी के नाम फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और जानकारी शेयर कर दी।

पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था, इसी के चलते आरोपी ने इस हरकत को अंजाम दिया था। इसी क्रम में टीआई अवनीत शर्मा और उनकी टीम द्वारा आरोपी पवन सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने में टीआई के अलावा एसआई राकेश शर्मा, प्रदीप शर्मा, अमित तोमर की भूमिका रही।

MUST READ: पहले मुंह देखने को तैयार नही थे अब चेहरा देख खोलेगी करवाचौथ का व्रत

ये है मामला
पीडि़ता ने शिकायत की थी कि सोशल मीडिया पर उसके नाम से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा फर्जी आईडी बनाकर उस पर फोटो अपलोड कर अभद्र टिप्पणी करता है। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया और एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने इस पूरे मामले की जांच करवाई। जांच में पता चला कि महिला का पति पवन सोनी निवासी नयागांव कोटा राजस्थान द्वारा ही अपनी पत्नी के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाई गई है और वह स्वयं ही फोटो अपलोड कर पत्नी को बदनाम करने के लिए अभद्र टिप्पणी करता है।

MUST READ: breaking : घर में पटाखे बनाते समय विस्फोट, तेज धमाके से लोग दहशत में, देखें वीडियो

 

आरोपी बोला- मैं बदनाम करना चाहता था पत्नी को
आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका पत्नी से चार साल से विवाद चल रहा था। इस कारण से उसने फर्जी फेसबुक आईडी बनाई ताकि उसे बदनाम किया जा सके। लेकिन पुलिस के सामने आरोपी की चालाकी काम नहीं आई और उसे पकड़ लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो