scriptसड़क हादसे में आरक्षक समेत पांच की मौत | Five dead, including reservist in road accident | Patrika News

सड़क हादसे में आरक्षक समेत पांच की मौत

locationगुनाPublished: Jun 18, 2019 08:11:13 pm

Submitted by:

brajesh tiwari

-पत्नी और तीन बेटियों के साथ शादी में शामिल होने गया था आरक्षक का परिवार

patrika

-पत्नी और तीन बेटियों के साथ शादी में शामिल होने गया था आरक्षक का परिवार

गुना/आरोन. चांचौड़ा में पदस्थ आरक्षक सुभाष सप्रे की सड़क हादसे में पत्नी समेत तीन बेटियों की मौत हो गई है। वे सागर में शादी समारोह में शामिल होकर आरोन वापस लौट रहे थे। रात करीब एक बजे खुरई बाइपास पर उनकी कार जेसीबी से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार में बैठे पांचों लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। मंगलवार को सप्रे दंपति और दो बेटियों के शवों का पीएम कर आगरा उनके आगरा स्थित पैतृक गांव भेज दिया। जबकि बड़ी बेटी का निशा के शव को गुना लाकर कैंट में अंतिम संस्कार किया गया। बताया जाता है कि चंाचौड़ा एसडीओपी कार्यालय में पदस्थ आरक्षक सुभाष सप्रे पत्नी गुड्डी और तीन बेटी निशा, मुनमुन और बेबो के साथ सागर में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। आरोन वापस लौटते समय रात करीब एक बजे खुरई बाईपास पर उनकी कार जेसीबी से टकरा गई, जिसमें पांचों की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि कार का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

आरोन रहता था सप्रे का पूरा परिवार


आरक्षक सप्रे की पहली पोस्टिंग आरोन थाने में हुई थी। तभी से वे आरोन के सरकारी आवास में रह रहे थे। उनकी तीन बेटियां हैं। बेटी निशा की शादी मार्च २०१८ में गुना में प्रमोद चौहान से हुई थी और दो बेटियां आरोन में ही पढ़ाई कर रही थीं। अपने नातेदार की बेटी की शादी में तीनों बेटियों के साथ गए थे, लेकिन हादसे का शिकार हो गए।

सप्रे कंप्यूटर के काम में थे मास्टर
आरक्षक सप्रे शांत स्वभाव के थे। लेकिन कंप्यूटर के मामले में काफी होशियार थे। वर्तमान में वे चांचौड़ा में पदस्थ थे और एसडीओपी कार्यालय में लिपिकीय कार्य देख रहे थे। वहीं से उनका आरोन आना-जाना होता था। दो दिन पहले ही दो दिन की छुट्टी लेकर वे शादी में शामिल होने आए थे।

अर्थी देखकर हर एक के भर आए आंसू
एक साथ पांच लोगों की मौत से आरोन, चांचौड़ा के साथ गुना में ही खुशियां मातम में बदल गईं। गुना के कैंट में सपे्र की बड़ी बेटी निशा का ससुराल था। एक साल पहले ही बहू बनकर आई निशा की अर्थी देखकर हर एक व्यक्ति की आंखों में आंसू भर आए। कैंट मुक्तिधाम में निशा का अंतिम संस्कार किया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो