scriptएमपी में पनप रही नई गैंग, तेजी से बढ़ रहा ‘पानीपत गैंग’ का खौफ | fear of Panipat gang is increasing rapidly in Aaron of Guna district. | Patrika News
गुना

एमपी में पनप रही नई गैंग, तेजी से बढ़ रहा ‘पानीपत गैंग’ का खौफ

महिला और युवक ने पानीपत गैंग से परेशान होकर एसपी से की शिकायत…

गुनाApr 14, 2024 / 09:47 pm

Shailendra Sharma

guna.jpg

,,,,

मध्यप्रदेश के गुना में एक नई गैंग पनप रही है, इस गैंग का नाम है पानीपत गैंग। इस गैंग को बेरोजगार युवकों ने मिलकर बनाया है और अब वो अवैध धंधे करने लगे हैं। हथियारों की तस्करी, अवैध वसूली, रंगदारी, जमीन पर कब्जा और दहशत फैलाने जैसे काम इस गैंग के द्वारा किए जा रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की पानीपत गैंग के सदस्यों ने इन सभी गलत कामों के लिए रेट भी फिक्स कर रखे हैं।

 


गुना जिले की आरोन तहसील में एक नई गैंग पनप रही है और इसका खौफ तेजी से फैल रहा है। पानीपत गैंग के खिलाफ शिकायतें भी सामने आने लगी हैं। एक महिला ने पुलिस से गैंग से बचाने की गुहार लगाई है। पीड़ित महिला का कहना है कि पानीपत गैंग के सदस्य उसके बेटे को जबरदस्ती गैंग में शामिल करना चाहते हैं और इसके लिए घर पर आकर धमका रहे हैं। बेटे के साथ मारपीट भी की और कई बार घर के बाहर फायर भी किए। पीड़िता के मुताबिक उसने गैंग के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं मयंक नाम के युवक ने भी एसपी से गैंग की शिकायत की है जिसमें उसने बताया है कि पानीपत गैंग के सदस्यों ने उसके साथ बेवजह मारपीट की थी और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।
यह भी पढ़ें

होटल के कमरे में मिली कॉल गर्ल की न्यूड बॉडी, पढ़ें पूरी खबर




बताया गया है कि पानीपत से आए कुछ युवकों ने आरोन के बेरोजगार युवाओं के साथ मिलकर पानीपत गैंग बनाई है और वो सरेआम हथियार लेकर चलते हैं। आरोन में पानीपत गैंग के अलावा भपका गैंग,डिफॉल्टर गैंग जैसी कई और गैंग भी सक्रिय हैं। अब जब मामला एसपी के संज्ञान में पहुंचा है तो उन्होंने अवैध हथियारों को जब्त करने के निर्देश दिए हैं और ये भी भरोसा दिलाया है कि हर गैंग को बहुत जल्द खत्म कर दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

कोचिंग सेंटर के सीक्रेट केबिन में संचालक ने बनाए कई स्टूडेंट्स के पोर्न वीडियो



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो