script

breaking news : कम्प्रेसर फटने से युवक की मौत!

locationगुनाPublished: Nov 20, 2018 03:45:43 pm

Submitted by:

Amit Mishra

जिले के चांचौड़ा स्थित कोटरा गांव में हुआ हादसा….

crime news

breaking news : कम्प्रेसर फटने से युवक की मौत!

गुना जावेद खान की रिपोर्ट…

गुना जिले के चांचौड़ा स्थित कोटरा गांव में कम्प्रेसर फटने से फिरोज खान नामक युवक की मौत हो गई। विस्फोट इतने तेज था कि कम्प्रेसर में लगे लोहे की परत काफी दूर तक दिखाई दिए। घटना रवि मीना के ढाबे की है। लोगों ने बताया कि ढाबे के पास हवा पंचर आदि की दुकान है जहां पर हवा पंचर के लिए कम्प्रेसर रखा गया था। मंगलवार को कम्प्रेसर अचानक फट गया जिस का फिरोज खान नामक युवक की मौत हो गई।

पुलिस कर रही है जांच….

फिरोज खान युवक की मौत के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। और शव को पोस्टमार्डम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिरी किन कारणोें से घटना घटित हुई।

कचरे में ब्लास्ट, नपा के वाहन का कांच फूटा, चालक बालबाल बचा….

उधर गुना शहर के कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस लाइन इलाके में सोमवार की सुबह उस समय अफरा तफरी मच गई जब अचानक कचरे में तेज विस्फोट हो गया। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर मौजूद नपा के कचरा कलेक्शन गाड़ी के दोनों कांच बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए जबकि गाड़ी में मौजूद चालक बाल बाल बच गया।

घटना की जानकारी लगते ही कैंट थाना प्रभारी उमेश मिश्रा सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और फायर बिग्रेड को भी बुलाया गया जिसने विस्फोट के बाद कचरे में लगी आग को बुझाया। पुलिस ने हादसे का कारण कचरे में पटाखों का विस्फोटक पदार्थ होना बताया है।


पुलिस लाइन के नजदीक कचरे को डंप किया जाता है। नियमित ड्यूटी के तहत नपा का वाहन वहां कचरा कलेक्शन के लिए गया था उसी दौरान यह हादसा हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि पूरे क्षेत्र में दहशत की स्थिति बन गयी। धमाके की आवाज से लोग जमा हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो