script

मुखाग्नि देकर लौटे परिजन , अगली सुबह देखा तो गायब थी अस्थियां , देखें वीडियो

locationगुनाPublished: Jun 17, 2019 02:23:03 pm

Submitted by:

Amit Mishra

थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित मुक्तिधाम से अस्थियां चोरी

news 1

मुखाग्नि देकर लौटे परिजन , अगली सुबह देखा तो गायब थी अस्थियां

गुना। जिले में अंतिम संस्कार करने के बाद शहर के एक मुक्तिधाम से अस्थियां चोरी होने का मामला सामने आया है। पीडि़त परिजनों ने कैंट पुलिस से अस्थियां चोरी होने की शिकायत की है इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। कैंट क्षेत्र के किसान सवाराम प्रजापति का निधन हो जाने के बाद परिजनों ने मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार कर दिया था। परिजनों ने रीति रिवाज के साथ 62 वर्षीय सवाराम का दाह संस्कार किया। कैंट थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित मुक्तिधाम में मृतक को मुखाग्नि दी गई। अंतिम संस्कार के बाद परिजन अपने घर रवाना हो गए।

 

news

चिता से अस्थियां गायब हो चुकी हैं
बताया गया कि लेकिन मृतक की अस्थियां लेने के लिए एक दिन बाद जब परिजन मुक्तिधाम पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने पाया कि चिता से अस्थियां गायब हो चुकी हैं। अस्थियां गायब होने के इस मामले की सूचना परिजनों ने कैंट थाने में दी।

 

news in guna

पुलिस के हाथ नहीं लग सका सुराग
पीडि़त परिवार वालों ने बताया कि किस तरह चिता से अस्थियां गायब हो गई । बेहद हैरान कर देने वाले इस मामले की सूचना जब पुलिस को लगी तो उन्होंने मुक्तिधाम पहुंचकर मामले की तफ्तीश की। बेहद बारीकी से तफ्तीश के बाद भी कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है

 

पहले भी गायब हो चुकी है अस्थियां
इस पूरे मामले तंत्र मंत्र से जोड़कर भी देखा जा रहा है। वहीं परिजनों को अब तक कोई आश्वासन नहीं मिल पाया है इसलिए परिजन भी मजबूरन बची हुई राख लेकर गंगापूजन के लिए इलाहाबाद रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि चिता से अस्थियां गायब हुई हों। बल्कि पहले भी ऐसा हो चुका है लेकिन किसी ने इसकी शिकायत नहीं की। लोगों का कहना है कि पता नहीं आखिर इसके पीछे कौन है।

ट्रेंडिंग वीडियो