scriptबड़ी खबर : आचार संहिता के बीच भाजपा नेता को मारी गोली | BJP leader shot during code of conduct due to old rivalry | Patrika News
गुना

बड़ी खबर : आचार संहिता के बीच भाजपा नेता को मारी गोली

गोली लगने के बाद भाजपा नेता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गुनाMar 17, 2024 / 07:06 pm

Shailendra Sharma

guna_bjp_leader.jpg

guna bjp leader

गुना से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां आदर्श आचार संहिता के बीच एक भाजपा नेता पर जानलेवा हमला हुआ है। भाजपा नेता को एक युवक ने गोली मारी है। गोली लगने के बाद भाजपा नेता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। शुरूआती जांच में पता चला है कि भाजपा नेता और आरोपी युवक के बीच खेत को लेकर विवाद हुआ था और इसी के बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

guna.jpg

घटना गुना जिले के बजरंगगढ़ थाना इलाके के छीपोन गांव की है जहां रहने वाले भाजपा नेता मुनेश धाकड़ को गांव के ही रहने वाले युवक राजू धाकड़ ने गोली मारी है। मुनेश धाकड़ भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य हैं। जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि भाजपा नेता मुनेश और आरोपी राजू धाकड़ के बीच खेत को लेकर विवाद हुआ था और इसी दौरान राजू ने उन्हें गोली मार दी।
यह भी पढ़ें

जबरदस्ती जंगल में ले जाकर दो बहनों से बार-बार रेप




भाजपा नेता मुनेश धाकड़ को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं आरोपी युवक वारदात के बाद फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पता चला है कि भाजपा नेता मुनेश धाकड़ के भाई ने करीब तीन महीने पहले आरोपी युवक राजू को गोली मारी थी और अब ये वारदात हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
देखें वीडियो- माइनिंग टीम पर हमले का LIVE VIDEO

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ueuam

Home / Guna / बड़ी खबर : आचार संहिता के बीच भाजपा नेता को मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो